अजय देवगन के एक नहीं बल्कि 8 एक्ट्रेसों से थे संबंध, एक के साथ काजोल ने पकड़ा था रंगेहाथ

अजय देवगन के एक नहीं बल्कि 8 एक्ट्रेसों से थे संबंध, एक के साथ काजोल ने पकड़ा था रंगेहाथ

एंटरटेनमेंट

अजय देवगन के एक नहीं बल्कि 8 एक्ट्रेसों से थे संबंध, एक के साथ काजोल ने पकड़ा था रंगेहाथ

अजय देवगन फिल्मों में इस समय खासा एक्टिव हैं। वह एक से बढ़कर एक हिट फिल्में लेकर आ रहे हैं। खबरों की माने तो उनकी फिल्म भुज द प्राइड आॅफ इंडिया जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में उनके अलावा संजय दत्त भी अहम रोल में हैं।

उन्होंने ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत एक्शन, ड्रामा फिल्म फूल एवं कांटे से की थी। इस फिल्म में अजय के एक्शन एवं रोमांस को खूब पसंद किया था। अजय देवगन ने अपने करियर में ज्यादातर एक्शन ही फिल्में की हैं।

उनकी छवि भी बाॅलीवुड में एक एक्शन हीरो की हैं। लेकिन कहा जाता है कि रियल लाइफ में एक समय वह कृष्ण कन्हैया ही थे। क्योंकि उनका अफयरे शादी के पहले एवं शादी के बाद भी चला था। अजय देवगन का अफेयर एक नहंी बल्कि 8 अभिनेत्रियों संग रहा था। खबर तो यहा तक आती है कि एक लड़की के साथ अजय देवगन को काजोल ने एक बार रंगे हाथ पकड़ लिया था। लेकिन उन्होंने फिर अजय को हिदायत देते हुए छोड़ दिया था।

मल्लिका ने बाॅलीवुड को लेकर किया था सनसनीखेज खुलासा, कहा था कि एक डायरेक्टर ने मुझे 3 बजे रात….

अजय देवगन का जिन अभिनेत्रियों संग अफेयर रहा उसमें सबसे पहला नाम रवीना टण्डन का आता हैं। खबरों की माने तो रवीना अजय के प्यार में पूरी तरह से दीवानी थी। वह अजय को पाने के लिए सुसाइड तक करने की कोशिश की थी। कहा जाता है कि अजय उस समय शादीशुदा नहीं थे।

बाद वह काजोल करीब आए और उनसे शादी ली। शादी के बाद भी अजय देवगन की नजदीकियां मनीषा कोइराला, कंगना रनौत, इलियाना डिक्रूज, काजल अग्रवाल, करिश्मा कपूर के साथ खूब रही। अजय देवगन इन सबके करीब फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही आए थे।

कंगना रनौत के साथ अजय देवगन ने वंस अपान ए टाइम मुम्बई एवं राॅस्कल्स जैसी फिल्में की हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस दौरान दोनों का प्यार खूब परवान चढ़ा था। लेकिन उन्होंने अपने प्यार की बात कभी नहीं कबूली। जब इस बात की जानकारी काजोल को हुई तो उन्होंने कंगना के साथ फिल्म न करने के लिए साफ मना कर दिया। इसी तरह कहा जाता है कि अजय देवगन की नजदीकियां इलियाना डिक्रूज के साथ भी रही।

मल्लिका ने बाॅलीवुड को लेकर किया था सनसनीखेज खुलासा, कहा था कि एक डायरेक्टर ने मुझे 3 बजे रात….

यह दोनों इतने करीब आ गए थे काजोल की गृहस्थी खतरे में आ गई थी। लेकिन काजोल ने समझदारी से काम लेते हुए अपनी मैरिड लाइफ को सुरक्षित किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अजय देवगन एवं इलियाना एक-दूसरे को हमेश अच्छे दोस्त एवं वेल विसर बताते थे, लेकिन एक बार काजोल ने इन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया था। फिर जमकर क्लास दोनों लोगों की लगाई थी तब से ये दोनों हमेशा के लिए दूर हो गए।

माधुरी संग किसिंग सीन के दौरान बेकाबू हो गया था यह एक्टर, काट डाले थे होंठ, फिर एक्ट्रेस ने…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *