नहीं रहे ये टीवी के अभिनेता, मौत का कारण जानकर हो जायेगे हैरान

नहीं रहे ये टीवी के अभिनेता, मौत का कारण जानकर हो जायेगे हैरान कलाकार चाहे वह फिल्मी दुनिया को हो या फिर टीवी

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

नहीं रहे ये टीवी के अभिनेता, मौत का कारण जानकर हो जायेगे हैरान

कलाकार चाहे वह फिल्मी दुनिया को हो या फिर टीवी का उसमें मुख्य अभिनेता का किरदार निभाने वाले व्यक्ति की कीमत क्या होगी यह अमूमन सभी को पता होगा। लेकिन टीवी की दुनिया से जुडे एक ऐसे कलाकर आशीष राय जिनका मंगलवार भोर के समय निधन हो गया।

वह जहां एक ओर बीमार चल रहे थे तेा वही जानकार सूत्रो का कहना है कि वह काफी दिनों से पैसे की तंगी का भी सामना कर रहे थे। इस बुरे वक्त में इंड्रसट्री के लोगों न करीबन 4 लाख रुपये की मदद भी की थ। आशीष की एक बहन थी जो कोलकाता में रहती थी। जीवन के अंतिम छडों में आशीष के साथ केवल एक नौकर था। उसी फोन आने पर उनकी बहन को मौत की जानकारी दी।

गरीब आदमी की पत्नी थी मान्यता दत्त, पहले पति ने लगाया था हड़कंप मचाने वाला आरोप, वही मान्यता ने कहा फ़र्ज़ी है, फिर संजय दत्त ने..

आर्थिक मदद के लिए लगाई थी गुहार

फिल्म, टीवी, थियेटर एक्टर व लेखक रहे आशीष राय का लम्बी बीमारी के बाद निधन हो गया। वह किडनी रोग से पीडित चल रहे थे। विगत कई माह से मुम्बई के एक निजी अस्पताल में उनका डयलिसिस चल रहा था। पैसों की सहायता के लिए अभिनेता आशीष राय ने फिल्म इंड्रस्टी से सहायता की गुहार भी लगाई थी। लोगों ने किया भी और अभी हाल के दिनो में वह वापस अपने घर आ गये थे । वहीं उनकी मौत हुई।

पहले एक्ट्रेस नीलम ने की गोविंदा से सगाई, फिर कर ली किसी और से शादी, ये कहानी आपको रुला कर रख देगी…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News