ये हैं बालीवुड 4 रईस सुपरस्टार जिनके पास है खुद का प्राईवेट जेट, करते है शान से हवाई सफर

बाॅलीवुड में कई ऐसे सुपरस्टार है जो शान की सवारी के लिए खुद का प्राईवेट जेट रखते हैं। इस पर्सनल प्राईवेट जेट में वह बेहद ही शान से हवाई सफर

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

ये हैं बालीवुड 4 रईस सुपरस्टार जिनके पास है खुद का प्राईवेट जेट, करते है शान से हवाई सफर

बाॅलीवुड में कई ऐसे सुपरस्टार है जो शान की सवारी के लिए खुद का प्राईवेट जेट रखते हैं। इस पर्सनल प्राईवेट जेट में वह बेहद ही शान से हवाई सफर करते हैं। आज हम कुछ ऐसे ही बाॅलीवुड स्टार्स से आपको रूबरू कराने जा रहे है जिनके गैराज में न सिर्फ कई लग्जरी कारें हैं साथ ही अलीशान बंगलों के मालिक हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर कौन-कौन स्टार्स लग्जरी सवारी के लिए पर्सनल जेट रखते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय कुमार बाॅलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार्स में से एक हैं वह फिल्मों के साथ ही हर सामाजिक मुद्दे में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं और दान देते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने राम मंदिर निर्माण में सहयोग दिया है और लोगों से भी इसमें सहयोग करने की अपील की हैं। अक्षय को लेकर कहा जाता है कि इनके पास खुद पर्सनल जेट हैं। जिसमें वह शान की हवाई करते हैं।

शादी से पहले ट्वींकल ने अक्षय के साथ ऐसा किया कि सुनकर हर कोई रह गया दंग..

इसी तरह अमिताभ बच्चन भी पर्सनल जेट के मालिक हैं। कहा जाता है कि कहीं घूमने जाना हो या फिर आउटडोर लोकेशन की शूटिंग पर जाना हो वह खुद का पर्सनल जेट का उपयोग करते हैं। अमिताभ के इस पर्सनल जेट की तस्वीर अभिषेक ने साल 2019 में शेयर की थी जब इसमें सवार होकर वह दिल्ली दादा साहेब फाल्के पुरस्कार लेने पहुंचे हुए थे।

ऐसे ही बाॅलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरूख खान भी प्राईवेट जेट के मालिक हैं। कहा जाता है कि जब वह फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने जाते हैं या फिर आउटडोर फिल्म की शूटिंग पर जाते है तब वह इसका इस्तेमाल करते हैं। वैसे भी शाहरूख अपने अलीशान बंगले को लेकर काफी फेमस हैं। कहा जाता है कि इनका बंगला ढाई सौ करोड़ के आसपास का है।

एक्टर सैफ अली खान के घर लगा पुलिस का तगड़ा पहरा, यह है वजह

बता दें कि इन तीन स्टार के अलावा अजय देवगन भी ऐसे प्राईवेट जेट के मालिक हैं। उन्होंने यह प्राईवेट साल 2010 में खरीदा था। जिसका इस्तेमाल वह फिल्मों की शूटिंग एवं पर्सनल लाइफ के लिए करते हैं।

बेहद लग्जरी लाइफ जीती है जूही चावला, इतने करोड़ की है अकेले की मालकिन

अजय देवगन के इस प्राईवेट जेट की कीमत 84 करोड़ रूपए हैं। बाॅलीवुड सुपरस्टार के अलावा इंडस्ट्री के कई ऐसी एक्ट्रेस भी है जो प्राईवेट जेट की मालकिन हैं। इनके बारे में हम अगले पोस्ट चर्चा करेंगे।

कभी नोरा फतेही शादी के लिए थी तैयार, इंटरव्यू में किया खुलासा कहा अच्छी बहू बन...

जब माधुरी को इस फिल्म काम करने सब किया मना, फिर एक्ट्रेस ने अभिनय से...

कभी 96 किलो की थी सारा अली खान, इस बीमारी की थी शिकार, फिर ऐसे...

Similar News