एंटरटेनमेंट

बेहद लग्जरी लाइफ जीती है जूही चावला, इतने करोड़ की है अकेले की मालकिन

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
बेहद लग्जरी लाइफ जीती है जूही चावला, इतने करोड़ की है अकेले की मालकिन
x
जूही चावला बाॅलीवुड फिल्मों की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। हालांकि वह काफी दिनों से फिल्मों से दूर हैं। बावजूद वह बेहद लग्जरी लाइफ

बेहद लग्जरी लाइफ जीती है जूही चावला, इतने करोड़ की है अकेले की मालकिन

जूही चावला बाॅलीवुड फिल्मों की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। हालांकि वह काफी दिनों से फिल्मों से दूर हैं। बावजूद वह बेहद लग्जरी लाइफ जीती हैं। वह अकेले की करोड़ों की मालकिन हैं। जूही इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं। जहां अपनी एक्टिविटी से अपने चहेतों को अवगत कराती रहती हैं।

बेहद लग्जरी लाइफ जीती है जूही चावला, इतने करोड़ की है अकेले की मालकिन

जूही चावला फिल्मों के साथ ही अपनी खूबसूरती के दम पर कई ताज अपने नाम कर चुकी हैं। जूही ने मिस वल्र्ड एवं मिस इंडिया का ताज अपने नाम कर चुकी हैं। इस समय वह बेहद ही लग्जरी लाइफ जी रही हैं। खबरों की माने तो वह अकेले 70 करोड़ की मालकिन हैं।

शादी से पहले ट्वींकल ने अक्षय के साथ ऐसा किया कि सुनकर हर कोई रह गया दंग..

जूही ने अपने करियर की फिल्म सल्तनत से की थी। यह फिल्म साल 1986 में रिलीज हुई थी। लेकिन उन्हें असल पहचान फिल्म कयामत से कयायत से मिली। इस फिल्म में उनके अपोजिट आमिर खान थे। कहा जाता है कि इसी फिल्म के दौरान जूही एवं आमिर के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके चलते दोनों सितारे ने लगभग 8 साल तक एक-दूसरे से बातचीत नहीं की थी। जूही ने अपनी शादी को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रखी।

एक्टर सैफ अली खान के घर लगा पुलिस का तगड़ा पहरा, यह है वजह

खबरों की माने तो जूही ने अपनी उम्र से कई साल बड़े जय मेहता के साथ शादी रचाई। जब उन्होंने जय मेहता से शादी कि तो सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही। वजह थी जय मेहता जूही से उम्र में कई साल बड़े थे। लिहाजा जय एवं जूही की जोड़ी को लोगों ने बेमेल जोड़ी बताया। लेकिन जूही एवं जय मेहता ने यह साबित कर दिया कि प्यार में उम्र कोई मायने नहीं रखती हैं।

तभी तो जूही ने एक बार जय का हाथ क्या था आज भी वह अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं। उनकी इस शादी से उन्हें दो बच्चे हुए। जूही की बेटी का नाम जान्हवी एवं बेटे का नाम अर्जुन हैं। बीते दिनों जूही अपने बच्चों को लेकर सुर्खियों रही। उन्होंने उनके करियर को लेकर कहा था कि मैं अपने बच्चों को पर कोई दवाब नहीं बनाना चाहती हूं। अगर वह फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहेंगे तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी।

कभी नोरा फतेही शादी के लिए थी तैयार, इंटरव्यू में किया खुलासा कहा अच्छी बहू बन...

जब माधुरी को इस फिल्म काम करने सब किया मना, फिर एक्ट्रेस ने अभिनय से...

कभी 96 किलो की थी सारा अली खान, इस बीमारी की थी शिकार, फिर ऐसे...

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story