एक समय आया जब डाक्टरों ने मान लिया कि अब अमिताभ बच्चन नहीं बाचेंगे, फिर हुआ कुछ ऐसा चमत्कार कि.....

अमिताभ बच्चन को बच्चा-बच्चा क्या लगभग तीन पीढी के लोंग उनसे वाकिफ हैं। ऐसे में हर कोई उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहता है।

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

एक समय आया जब डाक्टरों ने मान लिया कि अब अमिताभ बच्चन नहीं बाचेंगे, फिर हुआ कुछ ऐसा चमत्कार कि…..

मुंबई। फिल्मी दुनिया के मशहूर कलाकरो में से एक अमिताभ बच्चन को बच्चा-बच्चा क्या लगभग तीन पीढी के लोंग उनसे वाकिफ हैं। ऐसे में हर कोई उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहता है। वैसे तो अमिताभ के जीवन से जुडे हजारो किस्से हैं जिनके बारे में कुछ लोग जनते है तो वही आज भी कई लेागों के लिए उनके कई अनजान पहलू हैं।

इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जो करीब 37 साल पुराने समय को दर्शाता है। जिसमे अमिताभ के सूटिग के समय चोट लगने से बीमार हो गये थे। तब डाक्टरों को लग रहा था िकवह अमिताभ को बाचा पायेंगे या नही। डाक्टर भगवान से दुआ करने लगे थे। डाक्टरों का मानना था कि अब उनके प्रयास से ज्यादा भगवान ही कुछ कर सकते हैं।

कभी एक्ट्रेस रिमी सेन के पीछे पागल थे बॉलीवुड के बड़े स्टार, फिर उडी मौत की खबर…

मौत के मुंह से निकले थे अमिताभ

बात 1982 की है। जब अमिताभ बच्चन फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग करते समय एक्सीडेंट हो गया था। और अमिताभ मौत को मात देकर आज सबके सामने हैं। अमिताभ का इलाज मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में किया गया था। ऐसा कोई चमतकार ही था कि जब अमिताभ को नया जीवन मिला था।

Full View Full View Full View

पिता को पहली बार रोते हुए देखा

अमिताभ खुद बताते हैं कि 8 दिनों में उनकी दो सर्जरी हुई लेकिन उनके स्वास्थ में कोई सुधार नही हो रहा था। तबीयत इतनी बिगड़ गई कि डॉक्टरों ने डेड मान लिया था। लेकिन भागवान ने बचा लिया। उन्होने बताया कि जब वह घर पहुंचे तो उनके पिता डा हरिवंश राय बच्चन उनका इंतजार कर रहे थे और अमिताभ को देखते ही उनके आंसू निकलने लगेथे। अमिताभ कहते है िकवह अपन पिता को इस तरह रोते हुए कभी नही देखा था।

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

शिल्पा को इस बेस्ट फ्रेंड के कारण अक्षय कुमार ने दिया था धोखा, फिर मच गया था बवाल

Similar News