फिर चर्चा में आई एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना, इस बार किया कुछ ऐसा की लग गई आग...

फिर चर्चा में आई एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना, इस बार किया कुछ ऐसा की लग गई आग...मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

फिर चर्चा में आई एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना, इस बार किया कुछ ऐसा की लग गई आग…

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हमेशा चर्चे में रहती है. इस बार सुहाना ने कुछ ऐसा किया की आपको भी जानकर ख़ुशी होगी और इनकी फोटो ने इंस्टाग्राम में आग लगा कर रख दी.

Full View Full View

जानकारी के मुताबिक सुहाना खान की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। सुहाना खाना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली स्टार किड्स में से एक हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं।

एक बार फिर से सुहाना खान सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट साझा करने की वजह से चर्चा में हैं। सुहाना खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी दो नई तस्वीरें साझा की हैं, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। इन तस्वीरों में सुहाना काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

Bigg Boss 14: Nora Fatehi ने घर के मर्दों को दिए ‘गर्मी’ के हुक स्टेप्स चैलेंज, वीडियो देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी…

उन्होंने तस्वीर में खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई हैं और उनका दिलकश अंदाज देखते ही बन रहा है। सोशल मीडिया पर सुहाना खान की यह तस्वीरें वायरल हो रही हैं। उनके फैंस भी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

इससे पहले सुहाना खान अपनी 12 साल पुरानी तस्वीर साझा करने की वजह से चर्चा में थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता शाहरुख खान के साथ अपनी यह तस्वीर साझा की थी। तस्वीर में शाहरुख ने बेटी सुहाना को गले लगा रखा है और सुहाना पिता के गाल पर किस कर रही हैं।

उद्धव ठाकरे के बयान पर भड़की कंगनाः कहा मुख्यमंत्री को शर्म आनी चाहिए, सार्वजनिक सेवक होकर करते हैं गंदी राजनीति…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News