दबंग3 के प्रोड्यूसर ने रिया को लेकर जाहिर की दिली इच्छा, कहा-रिया के साथ...

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ड्रग्स आरोपों को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। उन्हें बीते दिनों गिरफ्तार किया गया। जांच एजेंसियों द्वारा उनसे

Update: 2021-02-16 06:31 GMT

दबंग3 के प्रोड्यूसर ने रिया को लेकर जाहिर की दिली इच्छा, कहा-रिया के साथ...

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ड्रग्स आरोपों को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। उन्हें बीते दिनों गिरफ्तार किया गया। जांच एजेंसियों द्वारा उनसे पूछताछ की जा रही है। रिया बाॅलीवुड ड्रग्स मामले में कई बड़े खुलासे कर रही हैं।

रिया ने कर दिए ऐसे खुलासे की बाॅलीवुड में मच गया हड़कंप, खुलने वाले है कई के नाम…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने अपने बयान में कहा है कि बालीवुड के 80 प्रतिशत लोग ड्रग्स लेते हैं। तो वहीं रिया को लेकर बालीवुड के एक बड़े प्रोड्यूसर ने अपनी दिली इच्छा जाहिर की हैं। बालीवुड का यह प्रोड्यूसर कोई और नहीं बल्कि निखिल द्विवेदी हैं। निखिल द्विवेदी दबंग3 जैसी शानदार फिल्में प्रोड्यूस की हैं।

Radhika Apte ने दादी की फटी साड़ी पहन कर की थी शादी, पार्च्ड फिल्म में बोल्ड सीन देकर मचाया था हड़कंप, लोगो से कहती थी मै शादीशुदा नहीं…

अब हाल ही में वह रिया के साथ फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा कि ‘रिया मैं आपको नहीं जानता हूं, मैं यह भी नहीं जानता कि आप किस तरह की इंसान है, हो सकता है कि उसी तरह की इंसान हो जैसा कि आपको दिखाया जा रहा है। मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि जो भी आपके साथ हो रहा है वह ठीक नहीं है एवं गैर कानूनी है। इस तरह के सभ्य देश व्यवहार नहीं करते हैं, जब यह सब खत्म हो जाएगा तो हम आपके साथ मिलकर काम करना चाहेंगे।

निखिल के इस ट्वीट से माना जा रहा है कि वह रिया चक्रवर्ती के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं। लेकिन निखिल की यह दिली इच्छा कब तक पूरी होती है इसके लिए हमें इंतजार करना पड़ेगा। फिलहाल रिया चक्रवर्ती जांच एजेंसियों के निशाने पर हैं।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री को कंगना रनौत के फैन से धमकी भरे कॉल मिले

खबरों की माने तो जांच एजेंसी द्वारा उनकी रिमांड को लेकर एक याचिका दाखिल की गई है। माना जा रहा है कि इस रिमांड के बीच रिया से जांच एजेंसियां और पूछताछ करेगी। जहां रिया ड्रग्स से जुड़े कई खुलासे कर सकती हैं। बता दें कि रिया के साथ उनके भाई शौविक भी गिरफ्तार किया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही जांच एजेंसियों के निशाने पर बाॅलीवुड के कई बड़ी हस्तियां आ सकती हैं।

प्रेमिका की रूममेड का दैहिक शोषण करने का प्रयास कर चुका है बालीवुड का यह स्टार, खबर मिलते ही…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitter
WhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News