एंटरटेनमेंट

रिया ने कर दिए ऐसे खुलासे की बाॅलीवुड में मच गया हड़कंप, खुलने वाले है कई के नाम...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
रिया ने कर दिए ऐसे खुलासे की बाॅलीवुड में मच गया हड़कंप, खुलने वाले है कई के नाम...
x
रिया चक्रवर्ती दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्हें ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया

रिया ने कर दिए ऐसे खुलासे की बाॅलीवुड में मच गया हड़कंप, खुलने वाले है कई के नाम...

OPPO F17 Pro Reviews, price और Specifications

रिया चक्रवर्ती दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्हें ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है। उनकी इस गिरफ्तारी से बालीवुड दो टुकड़ों में बट गया है। कई लोग उनकी गिरफ्तारी की निंदा कर रहे है तो कईयों ने इसे सही भी बताया गया है। गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती ने बालीवुड को लेकर कई खुलासे किए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रिया ने खुलासा किया है कि अगर जांच की जाए तो बालीवुड ेक 80 प्रतिशत लोग ड्रग्स मामले शामिल मिलेंगे। तो चलिए जानते है गिरफ्तारी के बाद रिया ने बाॅलीवुड को लेकर क्या कुछ नए खुलासे किए है।

Radhika Apte ने दादी की फटी साड़ी पहन कर की थी शादी, पार्च्ड फिल्म में बोल्ड सीन देकर मचाया था हड़कंप, लोगो से कहती थी मै शादीशुदा नहीं…

बीते दिनों रिया चक्रवर्ती ड्रग्स के आरोपों पर गिरफ्तार हुई है। इससे पहले उनके भाई शौविक खान भी ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किए जा चुके हैं। खबरों की माने तो एक्ट्रेस रिया ने पूछताछ के दौरान बालीवुड को लेकर कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। पूछताछ में एक्ट्रेस ने बताया कि वह ऐसे ड्रग पैडलर्स के संपर्क में थी जिसमें बाॅलीवुड की बड़ी हस्तियां एवं जाने-माने अभिनेता शामिल है। जिन्हें वह उन्हें बड्स की आपूर्ति कर रहे थे।

Best Sellers in Health & Personal Care

अब इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने रिया चक्रवर्ती संग काम करने की इच्छा जताई, लिखा- हम इंतजार करेंगे

रिया एवं उनके भाई शौविक के बयान के आधार पर एनसीबी द्वारा बाॅलीवुड की दो दर्जन से ज्यादा हस्तियों की एक सूची तैयार की है। जो नशे के कारोबार में लिप्त थे। जिसे लेकर माना जा रहा है एनसीबी जल्द ही इन पर अपना शिकंजा कस सकती है।

अब इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने रिया चक्रवर्ती संग काम करने की इच्छा जताई, लिखा- हम इंतजार करेंगे

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एनसीबी द्वारा मंगलवार को कोर्ट में एक रिमांड अर्जी दायर की है। जिसमें यह कहा गया है कि रिया एवं भाई शौविक ड्रग सिंडिकेट के सक्रिय सदस्य थे। एनसीबी ने अपने रिमांड अर्जी में कहा है कि शौविक बसित परिहार एवं काइजन इब्राहिम से ड्रग्स की खरीदी करता था। जांच में यह भी पाया गया है कि बसित एवं काइजन मुम्बई में ही एक ड्रग्स कंट्रोल से जुड़े थे। इन दोनों द्वारा बाॅलीवुड की बड़ी हस्तियों को ड्रग्स की आपूर्ति का कार्य करते थे। खबरों की माने एनसीबी द्वारा ड्रग्स मामले में लगातार जांच की जा रही हैं।

टॉप 10 EARPHONES जो AMAZON पर 1000 रुपए के अंदर मिल रहे हैं

रिया एवं उनके भाई के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। उनके बयान के आधार पर जल्द ही एनसीबी बाॅलीवुड के कई बड़ी हस्तियों को पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर सकती है। जिसे लेकर माना जा रहा है कि बालीवुड की कई बड़ी हस्तियों के नाम ड्रग्स मामले में जल्द ही सामने आ सकते हैं।

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

Dettol Original Germ Protection Handwash Liquid Soap Refill

घर

Best Sellers in Watches

Best Sellers in Beauty

Redmi Note 9 reviews: specifications, performance and price

कंगना के मुम्बई ऑफिस में तोड़फोड़ शुरू, फोटो शेयर कंगना ने लिखा…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story