सलमान के शादी की वह घटना जिसे आज भी याद करते हैं सलमान, ऐन वक्त पर टूट गई थी शादी

सलमान खान की शादी एक पहेली बनी हुई है। ऐसा नही है कि सलमान ने शादी करने की नही सोची। एक बार तेा कहा जाता है कि शादी लगभग तय हो चुकी थीं।

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

सलमान के शादी की वह घटना जिसे आज भी याद करते हैं सलमान, ऐन वक्त पर टूट गई थी शादी

सलमान खान की शादी एक पहेली बनी हुई है। ऐसा नही है कि सलमान ने शादी करने की नही सोची। एक बार तेा कहा जाता है कि शादी लगभग तय हो चुकी थीं। कहा तो यहां तक जाता है कि शादी के कार्ड भी छप चुके थे। और फिर ऐन वक्त पर क्या हो गया और सलमान की शादी होते होते रह गई। कहा जाता है कि सलमान आज भी उस शादी को याद करते हैं।

जानकारी के अनुसार बात उन दिनों की है जब फिल्मी दुनिया की एक मशहूर अदाकारा जो उस वक्त फिल्मी दुनिया में कदम तक नही रखा था वह सलमान के सम्पर्क में थी। उनका नाम है संगीता बिजलानी। 90 के दसक में संगीता को फिल्मी दुनिया में चाहने वालेां की कमी नही थी। वह सलमान के बहुत ही करीब रही है। लेकिन अचानक ही दोनो का रिस्ता टूट गया और संगीता बिजलानी की शादी मशहूर क्रिकेट खिलाडी मो. अजहरुद्दीन से 1996 में हो गई।

सोनू सूद का बड़ा बयान, कहा अब फिल्मों में नहीं करूंगा…..

कहा जाता है कि सलमान की शादी संगीता से टूटने की मुख्य वजह के तौर पर कहा जाता है कि जब संगीता और सलमान रिलेशन मे थे उसी समय सलमान का नाम एक अन्य फिल्म अभिनेत्री सोमी अली के साथ जुडा और इसकी जानकारी होने के बाद संगीता ने शादी से मना कर दिया था।

पहली बार 12 साल की उम्र में रणवीर ने खो दी थी वर्जिनिटी, कहा-बर्थडे में हुआ था कुछ ऐसा

वैसे तो सलमान का नाम कई फिल्म की हिरोइनों के साथ जुड़ा। वहीं नाम जुडने के साथ ही सलमान की शादी का इंतजार कर रहे लोग यह सोचने लगते है कि अब सलमान की शादी होगीं। लेकिन लोगो की यह अभिलाषा पूरी नहीं हो पा रही है। आज भी लोग सलमान की शादी का इंतजार कर रहे हैं। इसीलिए सलमान के शादी की आज भी चर्चा मेें रहती है।

शादी के 2 महीने बाद ही प्रेग्नेंट हो गई नेहा कक्कड़, फैंस कहने लगे इतनी जल्दी…

दो स्टारों के साथ Sapna Pabbi से बोल्ड सीन करना चाहता था फिल्म डायरेक्टर, मना करने पर मच गया था बवाल

Similar News