27 साल की उम्र में इस मशहूर एक्ट्रेस की मौत, कारण जान दंग रह जाएंगे आप...

27 साल की उम्र में इस मशहूर एक्ट्रेस की मौत, कारण जान दंग रह जाएंगे आप...मुंबई: हिंदी और बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी का किडनी फेल होने की वजह

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

27 साल की उम्र में इस मशहूर एक्ट्रेस की मौत, कारण जान दंग रह जाएंगे आप…

मुंबई: हिंदी और बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी का किडनी फेल होने की वजह से बेंगलुरु में निधन हो गया। वो सिर्फ 27 साल की थीं और किडनी की समस्या से जूझ रही थीं।

Full View Full View Full View

बताया जा रहा है कि कीटो डाइट लेने की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। उनके परिवार के प्रतिनिधि की ओर से जारी बयान में कहा गया, अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी जिन्होंने कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में अपनी प्रतिभा का परिचय दिया है, वे अब हमारे बीच नहीं रहीं। कीटो डाइट की वजह से बेंगलुरु में उनकी किडनी फेल हो गई और शुक्रवार देर रात उन्होंने आखिरी सांस ली।

कोरोना की चपेट में आई एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, इलाज के लिए हुई भर्ती

एक्ट्रेस ने बहुत दर्द का सामना किया। ऐसी दुखद क्षति जिसकी पूर्ति संभव नहीं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। वे अपने पीछे मातापिता और भाई छोड़ गई हैं। निधन के बाद शनिवार को उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मिष्टी ने साल 2012 में फिल्म लाइफ की तो लग गई से बॉलीवुड में डेयू किया था। इसके बाद वे साल 2013 में आई फिल्म मैं कृष्णा हूं के एक गाने में रजनीश दुग्गल के साथ नजर आई थी।

इस फिल्म में जूही चावला लीड रोल में थीं। जबकि रितिक रोशन और कटरीना कैफ का स्पेशल अपीयरेंस था। इसके अलावा मिष्टी कुछ आइटम नंबर्स में भी नजर आई थीं। उन्होंने हिंदी के अलावा बंगाली और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया था।

करीना और सारा के बीच आई दूरी, सारा ने कहा मेरी माँ सिर्फ एक और फिर इसके बाद…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News