एंटरटेनमेंट

करीना और सारा के बीच आई दूरी, सारा ने कहा मेरी माँ सिर्फ एक और फिर इसके बाद...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
करीना और सारा के बीच आई दूरी, सारा ने कहा मेरी माँ सिर्फ एक और फिर इसके बाद...
x
करीना और सारा के बीच आई दूरी, सारा ने कहा मेरी माँ सिर्फ एक और फिर इसके बाद…मुंबई: ड्रग्स मामले में सारा अली खान का नाम आने के बाद पटौदी फैमिली में कुछ

करीना और सारा के बीच आई दूरी, सारा ने कहा मेरी माँ सिर्फ एक और फिर इसके बाद…

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी बॉलीवुड ड्रग्स के मामले में घिरता जा रहा है. हाल ही में ड्रग्स मामले में सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम आया था. उनसे NCB के अफसरों ने पूंछताछ की थी. इसके बाद पटौदी फैमिली में कुछ अच्छा नहीं चल रहा है.

ड्रग्स मामले में सारा अली खान के साथ बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीति समेत कई बॉलीवुड के बड़े नाम सामने आएं थें, NCB ने ड्रग्स मामले सभी से पूंछताछ कर बयान रिकॉर्ड किए है.

रिपोर्ट्स की माने तो सारा अली खान के मामले से उनके पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने हाँथ खींच लिया था और अपनी पूर्व पत्नी अमृता सिंह (Amrita Singh) को फ़ोन कर खरी-खोटी सुनाते हुए कहा की तुम अपनी लड़की का ख्याल नहीं रख सकती और उसके बाद सैफ, करीना बेटे तैमूर को लेकर दिल्ली चले गए थे.

करीना और सारा के बीच आई दूरी, सारा ने कहा मेरी माँ सिर्फ एक और फिर इसके बाद...

अचानक से करीना कपूर (Kareena Kapoor) के इंस्टाग्राम में बढ़ रहे फॉलोवर्स ने लोगो को चौका दिया है. वही करीना ने न सारा को फॉलो किया है और न सारा ने करीना को जिससे कयास लगाए जा रहे है की दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है.

पिता सैफ पर नहीं हैं डिपेंडेंट

वही दूसरी तरफ खबर है कि सारा इस वक्त अपने चारों ओर मौजूद इस उलझन को लेकर अपने पिता सैफ पर बिल्कुल डिपेंड नहीं हैं कि वह उन्हें इससे बाहर निकलने में उनकी मदद करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहा जा रहा है कि 25 साल की सारा के पिता सैफ अली खान ड्रग केस में अपनी बेटी की कोई मदद नहीं करना चाहते.

इंस्टा में भी दोनों ने एक दुसरे को नहीं किया फॉलो

वही जब करीना का इंस्टा चेक किया गया तो उन्होंने अपनी बहन करिश्मा कपूर, सोहा अली खान, इब्राहिम खान, सोनम कपूर, मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट सहित कुछ और लोगों को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रही हैं. इसमें कहीं सारा अली खान नहीं हैं.

इसके बाद जब सारा का इंस्टा देखा गया तो उनके तरफ से भी करीना को फॉलो नहीं किया गया है जिससे ये पता चलता है की दोनों के बीच कुछ सही नहीं है.

सारा ने यहाँ तक की ये भी कह डाला था की मेरी माँ दुनिया की सबसे प्यारी माँ है और माँ सिर्फ एक होती है. सूत्रों के मुताबिक सारा कही न कही किसी बात को लेकर करीना से खफा है. वे अमृता के अलावा करीना को माँ मानने के लिए तैयार नहीं हैं.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story