पिता Saif और माँ Amrita की वजह से कभी किसी एक्टर से प्यार नहीं कर सकी बेटी Sara Ali Khan, एक बार तो हद ही हो गई थी...

पिता Saif और माँ Amrita की वजह से कभी किसी एक्टर से प्यार नहीं कर सकी बेटी Sara Ali Khan, एक बार तो हद ही हो गई थी.........बॉलीवुड के मशहूर सितारे

Update: 2021-02-16 06:48 GMT

पिता Saif और माँ Amrita की वजह से कभी किसी एक्टर से प्यार नहीं कर सकी बेटी Sara Ali Khan, एक बार तो हद ही हो गई थी…

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर सितारे Saif Ali Khan और उनकी पूर्व पत्नी Amrita Singh की कहानी जगजाहिर है. भले ही सैफ अली खान अपनी पूर्व पत्नी अमृता सिंह से तलाक़ ले चुके हो. लेकिन दोनों बच्चो को लेकर सैफ हमेशा चिंतित रहते है. आज हम आपको बताने जा रहे है बॉलीवुड की एक्ट्रेस और सैफ की दुलारी बेटी Sara Ali Khan के बारे में.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भले ही सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली है लेकिन अपनी पूर्व पत्नी अमृता सिंह के बच्चो का वो ख्याल रखते है. यहाँ तक की आपको बता दे की सैफ ने साफ़ तौर से करीना से भी यही कहा था की मेरे बच्चो को कोई भी परेशानी नहीं होनी चाहिए।

Big Boss सीजन 15 में काम करने सलमान ने रखी ये शर्त, मेकर्स के उड़े होश

अब बात करते है सारा अली खान की जिन्होंने प्यार तो कई एक्टर से किया लेकिन मम्मी-पापा की वजह से उन्हें अलग ही होना पड़ा था. जानकारी के मुताबिक फिल्म बद्रीनाथ की शूटिंग के दौरान सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे के करीब आ गए थे. दोनों का प्यार इस कदर बढ़ता गया की उन्होंने फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद बाहर मिलना शुरू कर दिया। बताया जाता है की कई बार सारा को सुशांत के फॉर्म हाउस में देखा गया था. जिसकी पुष्टि खुद सुशांत के दोस्त ने की थी.

सुशांत के साथ बढ़ती नजदीकियों की खबर जब सारा के माँ को पड़ी तो उन्होंने सारा को साफ़ तौर से मना कर दिया की वो सुशांत से दूर रहे और अपने करियर में ध्यान दे. यहाँ तक की अमृता ने ये भी कह डाला की सारा के पिता चाहते है की वो अपने करियर में ध्यान दे और ये सब नहीं चलेगा। इसके बाद सारा की माँ अमृता ने सुशांत से मिलकर भी यही बात कही थी. जिसके बाद धीरे-धीरे दोनों में दूरिया बढ़ी और दोनों कुछ समय बाद अलग हो गए.

वही सुशांत के बाद एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से भी सारा का नाम जुड़ा और इस बार फिर अमृता सिंह ने कार्तिक को दूर रहने की सलाह दी और कहा की अपने करियर में ध्यान दो.

जेब में पैसे नहीं, करना चाहते है खुद का व्यवसाय, सोनू सूद जल्द लाने जा रही नई स्क्रीम

Sanjay Dutt कभी टीना मुनीम के प्यार में थे पागल, ऋषि कपूर के साथ अफेयर के शक में पीटने की बनाई थी योजना, फिर..

वो मेरा सच्चा प्यार था जिसके साथ मैं Classroom में लॉक थी, Twinkle Khanna ने शेयर की अपनी True Love वाली Story

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News