एंटरटेनमेंट

वो मेरा सच्चा प्यार था जिसके साथ मैं Classroom में लॉक थी, Twinkle Khanna ने शेयर की अपनी True Love वाली Story

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
वो मेरा सच्चा प्यार था जिसके साथ मैं Classroom में लॉक थी, Twinkle Khanna ने शेयर की अपनी True Love वाली Story
x
Actress Twinkle Khanna ने अपनी True Love Story शेयर की है. ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने बताया कि कैसे वे अपने सच्चे प्यार (True Love) के

Twinkle Khanna Love Story / 14 फ़रवरी वैलेंटाइन डे (Valentine Day) प्यार करने वालों के लिए सबसे अहम् दिन होता है. अभी Valentine Week चल रहा है और कल Valentine Day है. इसे लेकर Bollywood Superstar Akshay Kumar की पत्नी Actress Twinkle Khanna ने अपनी True Love Story शेयर की है. ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने बताया कि कैसे वे अपने सच्चे प्यार (True Love) के साथ Classroom में लॉक हो गई थीं और कैसे बाहर निकलीं.

Twinkle Khanna ने अपने जिंदगी के उस दौर के किस्से शेयर किए जिस दौर में उन्हें सच्चा प्यार हुआ, उन्होंने बताया की उन्हें एक लड़के के प्यार ने काफी प्रभावित किया था. ट्विंकल ने बताया उस समय उनके Boyfriend के लिए उनके दिल में फीलिंग थी.

Twinkle Khanna ने शेयर की अपनी फीलिंग्स

अभिनेत्री ने Tweak India में अपनी फीलिंग्स को शेयर करते हुए लिखा है कि वो बेंच पर मेरे बगल में छिप गया. हम दोनों के पैर आपस में टकराए. वो प्यारा था, सुंदर था. उसके चेहरे का नाक-नक्शा अच्छा था, वो एक आदर्श था. हम लोग एक दूसरे में इतना गुम हो गए थे कि क्लास में ही लॉक रह गए. इसके बाद मैंने उसके साथ क्लासरूम की विंडो से बाहर कूदने की ठानी.

https://twitter.com/mrsfunnybones/status/1360493981335916550

ट्विंकल ने ये भी मेंशन किया कि अब इस बात को इतना समय गुजर गया है कि अगर दोनों आमने सामने होंगे तो शायद एक-दूसरे को नहीं पहचान पाएंगे.

जब सच्चे प्यार में फ़िदा हुई ट्विंकल

ट्विंकल ने लिखा- अगर सड़क पर हम दोनों आमने-सामने होंगे तो शायद अब एक-दूसरे को पहचान भी नहीं पाएंगे. जहां तक मेरा गेस है वो भी मेरे बारे में ऐसा ही सोचता होगा. ट्विंकल ने इस इंसिडेंट के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि- मैंने हमेशा से ये कहा है कि अगर आप लगातार पीछे मुड़ कर अतीत में देखते रहेंगे तो आपको कुछ खट्टी-मीठी यादें मिलेंगी. ये मेरा किस्सा था जब मैं किसी के साथ सचमुच के प्यार में पड़ी थी.

बता दें कि ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स का अलग-अलग अंदाज में एंटरटेनमेंट करती हैं. वे राजनीति से जुड़े मुद्दों पर भी अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

वो मेरा सच्चा प्यार था जिसके साथ मैं Classroom में लॉक थी, Twinkle Khanna ने शेयर की अपनी True Love वाली Story
Pic Source : Tweak India
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story