अभिषेक की इन आदतों से परेशान है बच्चन परिवार, शरीर में डाल दिया यह चीज तो निकल जाती चीखें…

अभिषेक बच्चन लाॅकडाउन के दौरान से ही सुर्खियों में हैं। वह लगातार लाइम लाइट में बने हुए हैं। कभी वह अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

अभिषेक की इन आदतों से परेशान है बच्चन परिवार, शरीर में डाल दिया यह चीज तो निकल जाती चीखें…

अभिषेक बच्चन लाॅकडाउन के दौरान से ही सुर्खियों में हैं। वह लगातार लाइम लाइट में बने हुए हैं। कभी वह अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं तो कभी अपने बयानों को लेकर। लेकिन इन दिनों अभिषेक अपनी एक आदत के चलते सुर्खियों में छाए हुए हैं। उनकी इस आदत से बच्चन परिवार भी खासा परेशान रहता हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की तो अभिषेक की जिन आदतों से बच्चन परिवार परेशान है वह उनका नहाना है। कहा जाता है कि अभिषेक को नहाने एवं पानी से काफी डर लगता हैं। अगर गलती से भी उनके शरीर में पानी पड़ जाता है तो उनकी चीखें निकल जाती हैं। हालांकि यह आदत सिर्फ ठण्डी के ही दिनों पर लागू होती। जिस पर अभिषेक गर्म पानी करके नहाते हैं। इन सब बातों का खुलासा खुद अभिषेक बच्चन ने द कपिल शर्मा शो में किया था।

जब डाकू हसीना फिल्म में रजा मुराद एवं जीनत अमान के बीच फिल्माया जाना था रेप सीन, फिर सीन को शूट करने विलेन…

जहां कपिल के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें नहाना बिल्कुल भी पसंद हैं। शायद यही वजह है कि अभिषेक की इन आदतों से बच्चन परिवार पूरी तरह से परेशान रहता हैं। वैसे आपको बताते दें कि अभिषेक बच्चन जहां एक अच्छे पति है, तो वहीं वह अच्छे बेटे भी हैं। अभिषेक की माता, पिता एवं बीवी के साथ ही अपनी बहन से भी खूब जमती हैं। अभिषेक बीते दिनों द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म द बिग बुल के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे थे।

https://youtu.be/yNmmE25nd-Q

अमिताभ ने कहा अब वह रिटायर हो रहे हैं, KBC का यह उनका आखिरी…

इस दौरान उनके साथ अजय देवगन भी नजर आए थे। द कपिल शर्मा शो में अभिषेक ने कपिल एवं अजय देवगन से जमकर मजे लिए। उन्होंने उस दौरान का एक किस्सा भी शेयर किया था। जब वह कोरोना पाॅजिटिव हो गए थे। अभिषेक ने बताया कि जब उन्हें कोरोना हुआ तो सबसे पहला काॅल अजय देवगन आया। उन्होंने मुझे फोन करके जमकर डांट लगाई।

सलमान को लेकर कुछ ऐसा बोले थे भाई सोहेल, ऐश्वर्या को लग गई थी आग…

आगे अभिषेक कहते है कि मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि कोरोना मुझे हुआ और डांट ये मुझे ही पड रही। फिर आगे अभिषेक बताते हैं कि दरअसल 5 दिन पहले अजय देवगन मुझसे मिलने आए थे। जिससे मुझे एहसास हुआ कि मेरे कोरोना होने पर वह इतना गुस्से में नहीं है वह खुद को लेकर गुस्सा प्रकट कर रहे हैं।

बेहद खूबसूरत हैं शनाया कपूर, बहन सोनम कपूर को देती है सुन्दरता में जोरदार टक्कर, देखिए डांस

ऐश्वर्या की खूबसूरती को टक्कर देती है मिथुन चक्रवर्ती यह बहू, सास जया बच्चन को...

बाॅलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेस हैं 40 पार, फिर भी दिखती हैं बेहद जवा एवं खूबसूरत

Similar News