एंटरटेनमेंट

सलमान को लेकर कुछ ऐसा बोले थे भाई सोहेल, ऐश्वर्या को लग गई थी आग...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:43 AM GMT
सलमान को लेकर कुछ ऐसा बोले थे भाई सोहेल, ऐश्वर्या को लग गई थी आग...
x
सलमान को लेकर कुछ ऐसा बोले थे भाई सोहेल, ऐश्वर्या को लग गई थी आग...मुंबई: बॉलीवुड में रिश्तो का बनना और टूटना आम बात है ऐसी ही कहानी हम आपको

सलमान को लेकर कुछ ऐसा बोले थे भाई सोहेल, ऐश्वर्या को लग गई थी आग…

मुंबई: बॉलीवुड में रिश्तो का बनना और टूटना आम बात है ऐसी ही कहानी हम आपको बताते रहते है. कुछ सितारों के रिश्ते बन गए तो कुछ के रिश्ते बिखर गए. इसके बावजूद आज तक कहानियो को याद किया जाता है. ऐसी ही एक कहानी है मशहूर एक्टर सलमान खान की जो बॉलीवुड में फिल्मो को लेकर तो कम लेकिन विवादों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे है. आज हम आपको बताने जा रहे है सलमान की पूर्व प्रेमिका ऐश्वर्या रॉय और भाई सोहेल खान के बारे में.

मोहबात की बात करे तो सबसे पहले नाम आता है ऐश्वर्या और सलमान खान का रिश्ता जो एक समय परवान में था. भले ही दोनों आज अलग हो चुके है लेकिन इनके किस्से सदियों तक याद किये जायेंगे। एक समय दोनों के रिश्ते को लेकर सभी गलियारों में चर्चा थी इसके बाद रिश्ते खत्म होने के बाद भी इनके किस्से हर जगह रहे है.

लगभग 19 साल पहले फिल्म दिल दे चुके सनम से इनके प्यार की शुरुआत हुयी थी इसके बाद इनका रिश्ता सिर्फ 3 साल ही चल पाया था. ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान पर आरोप लगाते हुए कहा था की सलमान मानसिक रूप से कमजोर है. ऐश्वर्या ने कहा की शराब पीना, मारपीट करना, अल्कोहलिक पीकर मिसबिहेवियर करना उनके लिए आम बात थी. ऐश्वर्या ने कहा की है वो सलमान से प्यार करती थी लेकिन अगर मै किसी से बात तक कर लू तो सलमान उसे मारने तक पहुंच जाते थे.

जब डाकू हसीना फिल्म में रजा मुराद एवं जीनत अमान के बीच फिल्माया जाना था रेप सीन, फिर सीन को शूट करने विलेन…

ऐश्वर्या ने पुराना किस्सा शेयर करते हुए कहा की सलमान नहीं चाहते थे की मै कही जाऊ और वो मानसिक तौर पर बहुत प्रताड़ित करते थे. ऐश्वर्या ने बताया की उन्हें सलमान ने थप्पड़ भी मारा था. बावजूद इसके वो रिश्ते को चलाना चाहती थी. इसके बाद भी सलमान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे. वही सलमान ने ऐश्वर्य के आरोप को नकारते हुए कहा की ऐश्वर्या को झूट बोलने की आदत है.

सलमान को लेकर कुछ ऐसा बोले थे भाई सोहेल, ऐश्वर्या को लग गई थी आग...

वही ऐश्वर्या के द्वारा लगातार लगाये जा रहे इलज़ाम को सलामन के भाई सोहेल खान ने पलटवार करते हुए कहा की जब मेरा भाई तुम्हे पसंद नहीं था तो क्यों आती थी मेरे घर. सोहेल ने ये भी कहा की जब सलमान के साथ घूटी थी, फिरती थी तब नहीं पता था की वो बेकार इंसान है. सोहेल ने आगे कहा की मेरे घर में आने पर भी तुम्हे कोई दिक्कत नहीं थी. सोहेल ने ये कहा की ऐश्वर्या ने सलमान को कंफ्यूज कर दिया था वो समझ नहीं पा रहे थे की वो क्या कर रहे है.

ऐश्वर्या एवं माधुरी आज भी दिखती हैं बेहद खूबसूरत एवं जवा, तस्वीरें देख नहीं लगा पाएंगे उम्र का अंदाजा

इन सितारों की 90 के दशक में जिंदगी रही बेहद कलरफुल, फिल्म शूटिंग के दौरान ही लगा बैठे थे एक-दूसरे से दिल, फिर…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story