फ़िल्मों में रोमांटिक सीन शूट करते समय बहक गया था ये एक्टर, जया प्रदा ने मारा था जोरदार थप्पड़

फ़िल्मों में रोमांटिक सीन शूट करते समय बहक गया था ये एक्टर, जया प्रदा ने मारा था जोरदार थप्पड़ रोमांटिक सीन शूट करने में कई ऐसे एक्टर है

Update: 2021-02-16 06:25 GMT

फ़िल्मों में रोमांटिक सीन शूट करते समय बहक गया था ये एक्टर, जया प्रदा ने मारा था जोरदार थप्पड़

रोमांटिक सीन शूट करने में कई ऐसे एक्टर है जिन्होंने बहक कर एक्ट्रेस का फायदा उठाया। आपको बता दे कि दलीप ताहिल और जया प्रदा के साथ काम कर रहे थे तभी जया ने दलीप ताहिल को एक थप्पड़ मारा था. 

Dil Bechara : फराह खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ Dil Bechara के सेट से खास वीडियो शेयर किआ

ये है मामला 

'अमर उजाला' में छपी एक ख़बर के अनुसार दलीप ताहिल और जया प्रदा के साथ काम कर रहे थे। शूटिंग के दौरान जया प्रदा के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने उन्हें सबके सामने शर्मिंदा कर दिया। दरअसल, एक फिल्म में उन्हें दलीप ताहिल के साथ अंतरंग दृश्य की शूटिंग करनी थी। जैसे ही कैमरा इस दृश्य के लिए रोल करने लगा, दिलीप बेकाबू हो गया। उन्होंने जयाप्रदा को कसकर पकड़ रखा था। जया खुद को निकालने की कोशिश कर रही थी और जब उसे बहुत दर्द होने लगा, तो उसने दिलीप को जोरदार थप्पड़ मारा। उन्होंने तब दलीप को बताया कि यह रील लाइफ रियल लाइफ नहीं है।

दावा : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का हांथ, देखें Video…

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और जैकलीन फर्नांडिस

सिद्धार्थ और जैकलीन की फिल्म 'ए जेंटलमैन' की शूटिंग के दौरान मीडिया में इस हॉट कपल के रिश्ते की ख़बर खूब आई। फिल्म में एक अंतरंग दृश्य था जिसके तहत सिद्धार्थ के चरित्र को जैकलीन को चूमना था। उस दृश्य में दोनों पात्र इतने तल्लीन हो गए कि वे निर्देशक की आवाज़ को 'कट' नहीं कह पाए।

Vikas Dubey का किरदार निभाने Manoj Bajpayee ने दिया ऐसा रिएक्शन, पढ़िए पूरी खबर

सीन खत्म होने के बाद भी सिद्धार्थ और जैकलीन एक दूसरे को चूम रहे थे। 'इंडिया टुडे ’में छपी खबर के मुताबिक, 'लागी न छूटे' गाने में दिखाया गया किसिंग सीन ’बॉलीवुड का सबसे लंबा किसिंग सीन है।

इस BOLLYWOOD एक्ट्रेस ने पहन ली भाई के सामने बिकनी तो भड़के लोग ने कहा-शर्म है तुम पर…

[signoff]

Similar News