करीना कपूर के होंठो में दिखा सूजन, मच गया हड़कंप, खबर दंग रह जाएंगे आप...

करीना कपूर के होंठो में दिखा सूजन, मच गया हड़कंप, खबर दंग रह जाएंगे आप...मुंबई: बॉलीवुड की एक्ट्रेस और बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

करीना कपूर के होंठो में दिखा सूजन, मच गया हड़कंप, खबर दंग रह जाएंगे आप…

मुंबई: बॉलीवुड की एक्ट्रेस और बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर इन दिनों अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मना रही हैं। इसी बीच आपको हम बताना चाहते हैं कि करीना कपूर की होंठो में सूजन क्यों दिखाई दे रही है।

जानकारी के मुताबिक करीना 7 महीने की प्रेग्नेंट हैं और अपने पति सर के साथ प्रेगनेंसी पीरियड का भरपूर मजा ले रही हैं। फोटो में करीना के फोटो में सूजन दिखाई दे रही है वही काला चश्मा पहन कर वह कैप्शन में बाय-बाय पालमपुर कहते हुए घर जा रही हैं।

अभी हाल ही में खबर मिली थी कि करीना कपूर दिल्ली में अपने पति सैफ के साथ अपकमिंग पर लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही थी। करीना और सैफ अपने बेटे तैमूर के साथ अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव दिखाई देते हैं इन्हें देख कर फैंस वीडियो और फोटोस पर जबरदस्त कमेंट करते हैं।

करीना कपूर के फोटो में दिख रही सूजन उनके प्रेगनेंसी का एक चेहरा है बताया जाता है कि जितनी जल्दी प्रेगनेंसी पीरियड आता है उतने ही चेहरे पर सूजन और सितम दिखता है।

कार्तिक आर्यन की हिरोइन का 10 रातों तक रहा बुरा हाल, वजह जान रह जाएंगे हैरान

आमीर खान की बेटी इरा ने बिकनी तस्वीर से सोशल मीडिया में लगाई आग, फैंस लिखा कयामत…

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने किसानों को लेकर किया बड़ा ट्वीट

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News