सारा को जिम में पसीना बहाते देख सुपरस्टार धनुष का हुआ बुरा हाल, फिर उनके साथ वो भी...

सारा को जिम में पसीना बहाते देख सुपरस्टार धनुष का हुआ बुरा हाल, फिर उनके साथ वो भी...बॉलीवुड की सबसे सुन्दर एक्ट्रेस सारा अली खान

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

सारा को जिम में पसीना बहाते देख सुपरस्टार धनुष का हुआ बुरा हाल, फिर उनके साथ वो भी…

MUMBAI: बॉलीवुड की सबसे सुन्दर एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. सारा की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है. आज हम आपको बताने जा रहे है की सारा को जिम में पसीना बहाते देख सुपरस्टार धनुष का बुरा हाल क्यों हुआ.

Full View Full View Full View

सारा अक्सर अपने वर्कआउट पर ध्यान देती है. फिटनेस की बात करे तो सारा अपने फिट बॉडी से बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को मात देती है. सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ लव आजकल में नजर आ चुकी है. हलाकि ये फिल्म बॉलीवुड में कुछ कमाल नहीं कर पाई लेकिन सारा ने बॉलीवुड में अपना नाम जरूर बना लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान जल्द ही फिल्म कुली नंबर वन में नजर आने वाली है. एक्ट्रेस सारा इस फिल्म में एक्टर वरुण धवन के साथ धमाल मचाने वाली है. वही जानकारो की माने तो इस फिल्म से फैंस सारा से बहुत ज्यादा उम्मीद कर रहे है.

दीपिका पादुकोण और कैटरीना को लेकर ये क्या कह गई कियारा आडवाणी, खबर पढ़ हो जाएंगे बेहोश…

वही हाल ही में एक्ट्रेस सारा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो साऊथ के सुपरस्टार धनुष के साथ नजर आ रही है. जानकारी के मुताबिक दोनों फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाले है. जिसमे धनुष सारा को जिम में पसीना बहाते देख. उन्हें चिढ़ा रहे है. वही दोनों एक साथ अपने वर्कआउट पर ध्यान दे रहे है.

सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर वन ओटीटी में 25 दिसंबर को रीलिज की जाएगी। वही अतरंगी को लेकर अभी को डेट फिक्स नहीं की गई है. जानकारी के मुताबिक फिल्म अतरंगी रे में धनुष, सारा के साथ अक्षय कुमार भी नजर आने वाले है.

मामा भांजे के बीच खत्म हो गया प्यार बढने लगी दूरी, गोविंदा ने दी सफाई कहा….

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News