मामा भांजे के बीच खत्म हो गया प्यार बढने लगी दूरी, गोविंदा ने दी सफाई कहा....

मामा भांजे के बीच खत्म हो गया प्यार बढने लगी दूरी, गोविंदा ने दी सफाई कहा….

एंटरटेनमेंट

मामा भांजे के बीच खत्म हो गया प्यार बढने लगी दूरी, गोविंदा ने दी सफाई कहा….

मुंबई। मांमा भांजे का रिस्ता सबसे नजदीक का होता है। कहा गया है कि मां के बाद बच्चे के लिए सबसे ज्यादा नजदीक मामा ही होते हैं। लेकिन आज के समय मे ंकब रिस्ते में खरास बढ जाय यह कहा नही जा सकता। किसी समय फिल्म अभिनेता गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच गहरा लगाव था।

लेकिन कुछ दिनो से उनके बीच का आपसी तनाव खुलकर बाहर आ गया। सोसल मीडिया में जानकारी होने पर खबरों का रूप ले लिया। ऐसे मे अभिनेता गोविंदा को सफाई देेने के लिए सामने आना पड़ा और अपने भांजे की नाराजगी दूर करने का प्रयास किया। वही गोविदा का कहना है कि कृष्णा मुझसे नाराज हो सकता है लेकिन मै नही हू।

ऐसे हुआ खुलासा

मामा गोविंदा और भांजे कृष्णा के बीच की दूरी तब पता चली जब गोबिंदा द कपिल शर्मा शो में गेस्ट के रूप में पहुंचे थे। वहीं इसी कार्यक्रम में कृष्णा को परफारमेंस देना था। लेकिन गोविदा के पहुंचने की वजह से वह नही गये।

दीपिका पादुकोण और कैटरीना को लेकर ये क्या कह गई कियारा आडवाणी, खबर पढ़ हो जाएंगे बेहोश…

नाराजगी की क्या है मुख्य वजह

जानकारी के अनुसार कृष्णा और गोविदा के बीच आपसी विवाद का मुख्य कारण कृष्णा की पत्नी कश्मीरा द्वारा किया गया ट्वीट है। जिसमे ंकहा गया कि लोग पैसे के लिए डांस करते हैं। उनका यह ट्वीट गोविदा की पत्नी को अच्छा नही लगा।

लेकिन बाद में कश्मीरा ने इस पर सफाई देते हुए का था कि यह उनकी बहन आरती सिंह के लिए है। वही कृष्णा ने कहा कि उनके यहा जुडवा बच्चों के पैदा होने पर गांेविदा नही आये थे।

शिल्पा को इस बेस्ट फ्रेंड के कारण अक्षय कुमार ने दिया था धोखा, फिर मच गया था बवाल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *