सोनम कपूर ने साल 2021 के पहले दिन अपनी तस्वीर से मचाया धमाल, लिखी ढेर सारी बातें…

सोनम कपूर ने साल के पहले ही दिन अपनी तस्वीर से सोशल मीडिया में धमाल मचा दिया हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्ताग्राम एकाउंट से एक किसिंग की

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

सोनम कपूर ने साल 2021 के पहले दिन अपनी तस्वीर से मचाया धमाल, लिखी ढेर सारी बातें…

सोनम कपूर ने साल के पहले ही दिन अपनी तस्वीर से सोशल मीडिया में धमाल मचा दिया हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्ताग्राम एकाउंट से एक किसिंग की तस्वीर शेयर की हैं। साथ ही कैप्शन में उन्होंने ढेर सारी बातें लिखी है। सोनम कपूर की यह तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही हैं। सोनम कपूर के ढेर सारे फैंस उनकी इस तस्वीर पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। तस्वीर में सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा को किस करती हुई नजर आ रही हैं।

साथ ही उन्होंने लिखा कि मैं साल 2021 के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। यह साल हर लिहाजा से काफी अच्छा हो। मैं इस साल को बेहद ही शानदार तरीके से एंजाॅय करना चाहती हूं। हम कड़ी मेहनत करेंगे और जीवन को पूरी तरह से जीएंगे। हम पीछे बिल्कुल नहीं हटेंगे। बता दें कि सोनम कपूर जब भी सुर्खियों में आती है वह धमाल मचाती हैं।

अमिताभ बच्चन ने साल 2021 कुछ यूं किया स्वागत, दी बधाई

हाल ही में वह अपनी तस्वीर से सोशल मीडिया में धमाल मचाती हुई नजर आ रही हैं। सभी उनके इस तस्वीर को जमकर पसंद कर रहे हैं। साल 2021 के पहले दिन सोनम कपूर ने बोल्ड तस्वीर शेयर करके इस साल को काफी अच्छे से एंज्वाॅय करने वाली हैं। सोनम कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों न्यूर्याक गई हैं। जहां उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू की हैं।

भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी के घर दूसरी बार आई नन्हीं परी, तस्वीर शेयर कर दी खुशखबरी

सोनम इस फिल्म का नाम है ब्लाइंड। खबरों की माने तो सोनम इस फिल्म में एक पुलिस आफीसर के किरदार में नजर आएंगी। जो एक ब्लाइंड केस को साल्व करती हुई नजर आएगी। बीते दिनों इस फिल्म की शूटिंग को सोनम कपूर जमकर सुर्खियों में रही। तो वहीं अब सोनम इस तस्वीर को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या से नहीं बल्कि इस शख्स से डरते हैं खूब, तो बहन ने खोल दी पोल

राजस्थान पहुंचते ही इस महिला से जरूर मिलते है Salman khan, वजह जान रह जाएंगे हैरान

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

Similar News