अमिताभ बच्चन ने साल 2021 कुछ यूं किया स्वागत, दी बधाई

अमिताभ बच्चन ने साल 2021 कुछ यूं किया स्वागत, दी बधाई

एंटरटेनमेंट

अमिताभ बच्चन ने साल 2021 कुछ यूं किया स्वागत, दी बधाई

अब हम एक नए साल में प्रवेश कर चुके हैं। सभी इस साल को लेकर आशावान है कि यह साल पिछले साल जैसा नहीं होगा। इस साल को लेकर सभी के मन में ढेर सारी उम्मीदे हैं कि यह साल काफी अच्छा हो, और सभी प्रकार की सुख-सुविधाए सभी के जीवन में आएं। नए साल की सभी एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं। कोई तस्वीरों के माध्यम से, तो कोई शायरी के माध्मयम से, कोई फोन काॅल के माध्यम से नए साल की अपने करीबियों को बधाई दे रहा हैं।

अमिताभ बच्चन ने साल 2021 कुछ यूं किया स्वागत, दी बधाई

कुल मिलाकर हर कोई आज अपने चहेतों को इस नए वर्ष की बधाई में बिजी हैं। ऐसे में बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया में अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर के माध्यम से उन्होंने अपने चहेतों को साल 2021 की बधाई दी हैं। साथ ही कैप्शन में लिखा कि ‘ वर्ष नव, हर्ष नव, जीवन उत्कर्ष नव। अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर पर उनके ढेर सारे फैंस रिएक्शन दे रहे हैं।

भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी के घर दूसरी बार आई नन्हीं परी, तस्वीर शेयर कर दी खुशखबरी

अमिताभ ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें काफी एडिटिंग की हैं। तस्वीर में उन्होंने कई इमोजी का उपयोग किया हैं। जानकारों की माने तो अमिताभ ने इमोजी की मदद से अपने सिर पर हैट, चश्मा एवं हैप्पी बर्थडे का टैग लगाया हैं। बिग बी की इस तस्वीर को उनके ढेर सारे फैंस पसंद कर रहे हैं और उन्हें भी नए साल की बधाई दे रहे हैं।

सारा अली खान के डायरेक्टर को हुआ कोरोना, हुए सेल्फ क्वाॅरेंटाइन

बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहते हैं। जहां वह अपनी हर एक्टिविटी की जानकारी अपने फैंस के बीच श्ेायर करते रहते हैं। बीते दिनों उन्होंने साल 2020 के आखिरी दिन अपनी पोती आराध्या के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमे उन्होंने बताया वह आज पोती के साथ एक गाना रिकार्ड किए हैं। जो उनके लिए किसी नए अनुभव से कम नहीं था।

सलमान खान से भाग्यश्री को जर्बदस्ती किस करना चाहता था फोटोग्राफर, फिर सलमान ने..

मलाइका अरोरा ने ग्रीन आउटफिट में शेयर की गोवा वेकेशन की तस्वीर, अर्जुन कपूर संग..

जब नशे में धुत्त ट्वींकल बाॅवी देओल के गाड़ी में जा बैठे, फिर अक्षय के लाख मिन्नते के बाद भी…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *