शक्ति कपूर से 13 साल छोटे एक्टर से प्यार करती है श्रद्धा कपूर, साथ करना चाहती है…

श्रद्धा कपूर बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। वह अब तक बाॅलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं। पिछले साल वह साहो फिल्म के जरिए उन्होंने

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

शक्ति कपूर से 13 साल छोटे एक्टर से प्यार करती है श्रद्धा कपूर, साथ करना चाहती है…

श्रद्धा कपूर बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। वह अब तक बाॅलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं। पिछले साल वह साहो फिल्म के जरिए उन्होंने जमकर धमाल मचाया था। इस साल भी वह कई फिल्मों से धमाल मचाने वाली हैं। श्रद्धा कपूर बाॅलीवुड के फेमस एक्टर शक्ति कपूर की बेटी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा ने बताया कि उनके दिल के करीब बाॅलीवुड का एक सुपरस्टार हैं।

वह उनके साथ फिल्म करना चाहती हैं। अब श्रद्धा की यह इच्छा कब पूरी होगी यह तो आने वाला समय ही बताएगा। वैसे आपको बताते चले कि यह एक्टर कोई और नहीं बल्कि उनके पिता शक्ति कपूर से सिर्फ 13 साल छोटे सलमान खान हैं। श्रद्धा कपूर सलमान के साथ फिल्म करना चाहती हैं। वह सलमान को खूब मानती हैं। हालांकि श्रद्धा अब तक बाॅलीवुड में ढेर सारी फिल्में दे चुकी हैं।

ड्रग्स मामले में दीपिका, श्रद्धा एवं सारा की बढ़ी फिर मुसीबत, एनीसीबी ने जांच के लिए…

लेकिन उन्हें अब तक सलमान खान के साथ काम करने का मौका नहीं मिला हैं। वैसे आपको बता दें कि सलमान बाॅलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट बैचलर एवं पाॅपुलर एक्टर हैं। उनके साथ बाॅलीवुड की कई एक्ट्रेस शादी करने, काम करने जैसी बातें अक्सर करती हुई नजर आ चुकी हैं। अब सलमान के दीवानों की लिस्ट में श्रद्धा कपूर का नाम भी जुड़ गया हैं। अब देखना यह बेहद ही दिलचस्प होगा कि आखिर श्रद्धा कपूर की दिली इच्छा कब पूरी होती हैं। वह कब सलमान खान के साथ फिल्म में नजर आएगी।

बुरे फंस गए सैफ अली खान, दर्ज हुआ केस, करीना हुई दुःखी, कहा-मेरे पति ने….

वैसे आपको बता दें कि बीते दिनों दीपिका पादुकोण का भी एक इंटरव्यू वायरल हुआ था। जिसमें सलमान के साथ फिल्म को लेकर उन्होंने कहा था कि वह भी सलमान के साथ काम करना चाहती हैं। लेकिन अभी तक कोई ऐसी स्क्रिप्ट ही नहीं मिली कि हम दोनों एकसाथ नजर आ सके।

जब अमिताभ के साथ फिल्म नमक हलाल में बोल्ड सीन के दौरान खुद को असहज महसूस की थी स्मिता पाटिल, रोई थी फूट-फूटकर, फिर..

सोनम कपूर स्कूल में भाई का नाम लेकर लड़कों को थी डराती, फिर एक दिन एक लड़के ने...

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News