जब करीना कपूर ने कहा था की वो कभी शादीशुदा एक्टर से शादी नहीं करेंगी, फिर सैफ से क्यों कर ली ? पढ़िए..

बुरे फंस गए सैफ अली खान, दर्ज हुआ केस, करीना हुई दुःखी, कहा-मेरे पति ने….

एंटरटेनमेंट

बुरे फंस गए सैफ अली खान, दर्ज हुआ केस, करीना हुई दुःखी, कहा-मेरे पति ने….

मुंबई: दुनिया इस समय कोरोना वायरस से जूझ रही है. कोरोना से ग्रसित व्यक्तियों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. इसी बीच तेजी से एक खबर वायरल हो रही है जिसमे सैफ अली खान के ऊपर केस दर्ज किया गया है. चलिए हम आपको बताते है की आखिर क्या है मामला।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ अली खान इन दिनों फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग में व्यस्त है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में सैफ निगेटिव रोल अदा करेंगे। इस फिल्म का फैंस तेजी से इंतज़ार कर रहे है. लेकिन इसी बीच वो एक विवादों में फंस गए है.

जानकारी के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने एक बयान दिया था जिसके बाद वो मुश्किल में फंस गए थे. सैफ ने रावण को लेकर कहा की जब लक्ष्मण ने रावण की बहन सुर्पणखा का नाक काट लिया था तो रावण ने सीता का अपहरण कर कुछ गलत नहीं किया था. ये न्याय संगत था.

मलाइका अरोरा का डबल लुक, आखिर किस ओर कर रहा इशारा, कहीं टेंशन तो…..

सैफ के इस बयान के बाद सैफ को फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा और उसके बाद उत्तर प्रदेश के जौनपुर में सैफ के खिलाफ एक याचिका दायर कर दी गई है. दायर के बाद इस केस की सुनवाई 23 दिसम्बर को होगी। जिसमे सैफ को हाजिर होना पड़ेगा।

बुरे फंस गए सैफ अली खान, दर्ज हुआ केस, करीना हुई दुःखी, कहा-मेरे पति ने....

हालांकि इस बयान के बाद सैफ ने माफ़ी भी मांगी थी. लेकिन माफ़ी का कोई असर नहीं हुआ है. और दर्ज करने वाले वकील का नाम हिमांशु श्रीवास्तव है जो कोर्ट में सिविल कोर्ट में वकील है. इसी बीच सैफ की पत्नी करीना का भी एक बयान आया था जिसमे वो दुखी होकर कह रही है की सैफ ने माफ़ी मांगी है. और मजाक में की गई बात को सीरियस नहीं लेना चाहिए.

जब इमरान हाशमी ने आलिया भट्ट और जरीन खान के साथ किसिंग सीन करने से किया मना, कहा-हद हो गई यार…

शाहरुख-अमिताभ को होने लगी थी ऋतिक रोशन से जलन, ऐसे बनाने लगे थे दूरी, सभी मिलकर ऐसे करते थे उन्हें परेशान…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *