ड्रग्स मामले में फंसने के बाद सामने आई श्रद्धा कपूर, कहा- मुझे तो...

ड्रग्स मामले में फंसने के बाद सामने आई श्रद्धा कपूर, कहा- मुझे तो...मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में हो रही ड्रग्स मामले

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

ड्रग्स मामले में फंसने के बाद सामने आई श्रद्धा कपूर, कहा- मुझे तो…

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में हो रही ड्रग्स मामले की जांच में  बॉलीवुड की एक्टर श्रद्धा कपूर भी एनसीबी के लपेटे में आ गई.  श्रद्धा के साथ दीपिका, सारा, रकुल सहित कई बड़ी एक्ट्रेस का नाम आया.  एनसीबी के बुलावे के बाद श्रद्धा कपूर ने एनसीबी को बताया कि ना कि वह ड्रग्स इस्तेमाल करती और ना ही इसके बारे में कुछ जानती. 

 हाल ही में श्रद्धा कपूर  ने अपने फैंस के बीच एक फोटो और जानकारी साझा करते हुए कहा कि मुझे नागिन का रोल मिला है जो मेरे लिए बहुत ही खुशी की बात है.  बागी 3,साहो, स्ट्रीट डांसर, ओके जानू, छिछोरे सहित कई बड़ी मूवी में  एक्टिंग करने वाली श्रद्धा अब डायरेक्टर विशाल पुरिया की फिल्म में नजर आने वाली हैं. फ़िलहाल फिल्म की डेट अभी कोई सूचना नहीं है.

 

 श्रद्धा ने आगे कहा कि श्रीदेवी मैन की नगीना फिल्म देखकर वह बहुत खुश हुई थी और सोची थी कि भविष्य में मैं भी इस तरह फिल्म करूंगी अब वक्त आ गया है. 

उदित नारायण का बिहार में इंतजार करती रही पहली पत्नी रंजना, तब तक उदित रचा चुके थे दूसरी शादी, फिर जो बवाल हुआ…

श्रद्धा के कमेंट के बाद फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए इतना एक्साइटेड हुए हैं कि उनकी नागिन  पोस्टर की एडिटिंग कर डाला कि वह फिल्म में कैसी लगेंगी. 

 श्रीदेवी की नागिन फिल्म या टीवी सीरियल यह शो  लोगों के बीच बहुत पॉपुलर है और इसके सीजन बनाने के हमेशा  मांग होती रही है. 

ड्रग्स मामले में श्रद्धा कपूर से भला ही पूछताछ हो गई है लेकिन अभी उनकी मुश्किलें कम नहीं हुई है। एनसीबी  ने साफ कह दिया है कि कि अगर जब भी हम बुलाएंगे आपको आना पड़ेगा और सारे सवालों के जवाब देने होंगे हालांकि दीपिका सारा और श्रद्धा को एनसीबी ने ड्रेस मामले में क्लीन चिट दे दी थी. 

6 साल अलग रहने के बाद फिर साथ आए ऋतिक रोशन और सुजैन ? खबर पढ़ हो जाएंगे दंग..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News