अपनी बहु को 20 कैरेट डायमंड देगी शिल्पा शेट्टी, लेकिन रख दी ऐसी शर्त की सुनकर सभी रह गए दंग..

शिल्पा ऐसी एक्ट्रेस हैं जो लाइम लाइट में बने रहने के लिए आए दिन कुछ नया करती रहती हैं। कभी वह योगा के जरिए सुर्खियों में बनी रहती है तो

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

अपनी बहु को 20 कैरेट डायमंड देगी शिल्पा शेट्टी, लेकिन रख दी ऐसी शर्त की सुनकर सभी रह गए दंग..

शिल्पा ऐसी एक्ट्रेस हैं जो लाइम लाइट में बने रहने के लिए आए दिन कुछ नया करती रहती हैं। कभी वह योगा के जरिए सुर्खियों में बनी रहती है तो कभी वह अपनी एक्टिविटी को लेकर। बीते दिनों शिल्पा अपनी फिल्म को लेकर खूब सुर्खियों में रही। अब हाल ही एक्ट्रेस 20 कैरेट की एक डायमंड रिंग को लेकर सुर्खियों में हैं। इस रिंग को लेकर एक्ट्रेस ने एक ऐसा बयान दिया जिससे वह जमकर सुर्खियों हैं। शिल्पा ने कहा कि यह डायमंड की रिंग वह अपने बेटे विआन की होने वाली पत्नी को देंगी।

लेकिन इसके लिए उन्होंने एक अजीब सी शर्त रख दी हैं। स्पाॅट ब्वाॅय को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि 20 कैरेट की डायमंड की रिंग वह अपने होने वाली बहू को देगी। लेकिन उसके लिए शर्त यह कि जब वह मेरे साथ बर्ताव अच्छा करेगी। अगर वह ऐसा नहीं करती है तो उसे छोटी अंगूठी से ही काम चलाना पड़ेगा। वेल यह काफी अच्छी बात कि एक्ट्रेस अपने होने वाली बहू को लेकर अभी से काफी चिंतित हैं। वैसे एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने बेटे का बेहद ही अच्छे से ख्याल रखती हैं।

ऐश्वर्या और करिश्मा नहीं ये एक्ट्रेस होती बच्चन परिवार की बहू, सेट पर ही करती थी जया बच्चन से लड़ाई फिर…

कई रियालिटी शोज में वह बेटे को लेकर पहुंची हैं। जहां बेटे ने कई बार स्टंट भी दिखाया है। जिसे देखकर मौजूद लोग काफी हतप्रभ हुए थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वैसे एक्ट्रेन इन दिनों जिस अंगूठी को लेकर खासा सुर्खियों में हैं उन्हें यह अंगूठी पति राजकुन्द्रा ने दी थी। जिसकी कीमत लगभग 3 करोड़ रूपए हैं। एक पुराने वीडियो में एक्ट्रेस ने मजाक में कहा था कि राज ने उन्हें 5 कैरेट की रिंग के साथ प्रपोज किया था। लेकिन हां उन्होंने तब कहा था जब राज ने उन्हें वेडिंग में इससे बड़ी अंगूठी देने का वादा किया था।

Full View Full View Full View

बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर में कई सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं। उन्होंने फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म बाजीगर से की थी। इसके बाद उन्होंने बाॅलीवुड में कई फिल्में की। एक समय बाद उन्होंने राज कुन्द्रा से शादी कर ली। इस शादी से उन्हें एक बेटा एवं एक बेटी हैं। बेटी को उन्होंने बीते कुछ महीनों पहले ही जन्म दिया था। इस दौरान वह जमकर सुर्खियों में रही हैं। वैसे एक्ट्रेस आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर सुर्खियों में बनी ही रहती हैं।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

जिम में वर्कआउट करते Neha Sharma ने शेयर किया वीडियो, 24 घंटे में मिले इतने लाख व्यूज

Similar News