ऐश्वर्या और करिश्मा नहीं ये एक्ट्रेस होती बच्चन परिवार की बहू, सेट पर ही करती थी जया बच्चन से लड़ाई फिर...

ऐश्वर्या और करिश्मा नहीं ये एक्ट्रेस होती बच्चन परिवार की बहू, सेट पर ही करती थी जया बच्चन से लड़ाई फिर…

एंटरटेनमेंट

ऐश्वर्या और करिश्मा नहीं ये एक्ट्रेस होती बच्चन परिवार की बहू, सेट पर ही करती थी जया बच्चन से लड़ाई फिर…

ऐश्वर्या राय के साथ अभिषेक बच्चन आज अपनी एक खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं। दोनों की शादी को एक लम्बा वक्त बीत चुका हैं। इस शादी से उन्हें बेटी आराध्या भी हैं। ऐश्वर्या ने अपने फिल्मी करियर में ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं। तो वहीं अभिषेक बच्चन ने भी बाॅलीवुड में ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं।

अभिषेक की जोड़ी बाॅलीवुड में कई एक्ट्रेस के साथ खूब जमी। जिसमें करिश्मा कपूर एवं रानी मुखर्जी शामिल हैं। खबरों की माने तो इन दोनों एक्ट्रेस से अभिषेक बच्चन का नाम भी खूब जुड़ा। एक समय अभिषेक बच्चन का नाम करिश्मा कपूर के साथ खूब जुड़ा। दोनों सितारे एकसाथ कई फिल्मों में नजर आए।

खबर तो यहां तक आई थी कि दोनों जल्द शादी करने वाले थे। लेकिन जया बच्चन को शायद करिश्मा पसंद नहीं थी। जिसके बाद चलते यह शादी नहीं हो सकी। करिश्मा के साथ ही अभिषेक का नाम एक समय रानी मुखर्जी के साथ एक समय खूब सुर्खियों में रहा। अभिषेक ने रानी के साथ भी कई फिल्में की। जिसमें युवा, बंटी एवं बवली जैसे सुपरहिट फिल्में शामिल हैं।

बिग बाॅस 14: नाॅमिनेशन टाॅस्क में कविता कौशिक को बचाने घुटनों के बल बैठकर निक्की से माफी मांगते नजर आए अभिनव शुक्ला, तो भड़के फैंस, बोला….

खबरों की माने तो इस फिल्म के दौरान अभिषेक एवं रानी एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे। अक्सर ये सितारे एक-दूसरे के साथ स्पाॅट किए जाते। धीरे-धीरे बेटे की पसंद मां को भाने लगी थी। इसके पीछे प्रमुख वजह यह रही कि रानी मुखर्जी एक बंगाली परिवार से थी तो वहीं जया भी बंगाली परिवार से आती थी।

जिसके चलते रानी को जया अपनी बहू बनाने को तैयार थी। बात शादी तक पहुंच चुकी थी। लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब जया बच्चन रानी मुखर्जी से नफरत करने लगी थी।

Aishwarya Rai के साथ Aamir Khan ने कर दिया था ऐसा गन्दा काम की ऐश्वर्या लगी थी चिल्लाने फिर..

जिसके चलते यह रिश्ता होते-होते रह गया। दरअसल हुआ यूं कि जया बच्चन एवं रानी मुखर्जी उन दिनों एक फिल्म में साथ काम कर रही थी। फिल्म थी ‘लागा चुनरी में दाग। इसी दौरान दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई। फिल्म शूटिंग के दौरान रानी मुखर्जी एवं जया के बीच बहस होने लगी। जिसके चलते दोनों एक-दूसरे से दूर होने लगे।

कहा जाता है कि जया ने एक बार रानी को कुछ ऐसा कह दिया था जिससे रानी काफी दुखी हुई थी। यही से अभिषेक एवं रानी के रिश्ते में बुरा असर पड़ने लगा। एक समय ऐसा भी आया जब यह सितारे हमेशा के लिए एक-दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद अभिषेक ने ऐश्वर्या से शादी कर ली। तो वहीं रानी ने आदित्य चोपड़ा के साथ शादी कर ली।

Big Boss 14 : डांस के दौरान आपस में भिड़े अभिनव शुक्ला एवं एजाज खान, निति मोहन, अनु मलिक, शान देखकर हुए शाॅक्ड

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *