22 साल की उम्र में शिल्पा ने खो दी थी वर्जिनिटी, कारण जान रह जाएंगे दंग

22 साल की उम्र में शिल्पा ने खो दी थी वर्जिनिटी, कारण जान रह जाएंगे दंग मुंबई: 90 की दशक की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की कहानी लगभग सभी को पता है. अक्षय कुमार

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

22 साल की उम्र में शिल्पा ने खो दी थी वर्जिनिटी, कारण जान रह जाएंगे दंग

मुंबई: 90 की दशक की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की कहानी लगभग सभी को पता है. अक्षय कुमार के प्यार में पागल शिल्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया की उन्होंने किस तरह से दर्द झेले है. जिनका कारण सिर्फ अक्षय थे. शिल्पा ने महज 22 साल की उम्र में वर्जिनिटी खो दी थी इसका खुलासा खुद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

Full View Full View Full View

इंटरव्यू में खुलासा करते हुए शिल्पा रोने लगी थी और फिर उन्होंने अक्षय के बारे में बताते हुए कहा की मै उसके प्यार में इस कदर पागल थी की उसके लिए कुछ भी करने को तैयार थी. शिल्पा ने कहा की उसने मेरा इस्तेमाल किया है.

90 के दशक सुपरस्टार रहे अक्षय की बॉलीवुड में दबदबा था और वो अक्सर अपने रिलेशन को लेकर सुर्खिया में रहते थे.

शाहरुख की बेटी के लिए नहीं रहा गया सैफ के बेटे से..कर डाला कुछ ऐसा काम….

शिल्पा शेट्टी ने लंदन में आयोजित एक शो के दौरान इस बात का खुलकर खुलासा किया था। शिल्पा ने बताया कि महज 22 साल की उम्र में वह अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। उस दौरान ये खबरें जमकर वायरल हुई थी। हालांकि रीवा रियासत वेबसाइट इस बात की पुष्टि नहीं करता है.

शिल्पा ने बताया की एक समय ऐसा था की उन्हें अक्षय के अलावा कुछ नहीं दिखता था. प्यार में पागल शिल्पा को अक्षय ने खुलेआम धोखा दिया था. हालांकि शिल्पा अब अपनी मैरिज लाइफ में बिजी है और वो कब का अक्षय से दूर निकल चुकी है.

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

जब भरी सभा में जैकी श्राफ छूने लगे साध्वी जया के पैर, तो कुछ ऐसा रहा जया किशोरी का रिएक्शन

Similar News