रीना राॅय को शत्रुघ्न ने दिया था धोखा तो एक्ट्रेस ने इस पाकिस्तानी शख्स से बढ़ा ली थी नजदीकियां, फिर…

रीना राॅय आज अपना 63वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं। रीना राॅय एक समय बाॅलीवुड की टाॅप की एक्ट्रेस में शुमार थी।

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

रीना राॅय को शत्रुघ्न ने दिया था धोखा तो एक्ट्रेस ने इस पाकिस्तानी शख्स से बढ़ा ली थी नजदीकियां, फिर…

रीना राॅय आज अपना 63वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं। रीना राॅय एक समय बाॅलीवुड की टाॅप की एक्ट्रेस में शुमार थी। इस दौरान उनकी जोड़ी बाॅलीवुड के कई स्टारों के साथ खूब जमी। इस दरम्यान उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी। कहा जाता है कि एक दौर में रीना राॅय हाईजेस्ट पेड एक्ट्रेस में शुमार थी। वह उन दिनों हेमा मालिनी एवं रेखा जैसी बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती थी। रीना राय एक समय अपनी फिल्मों के साथ ही अपने अफेयर को लेकर भी जमकर सुर्खियों में रही।

कहा जाता है कि रीना का शत्रुघ्न सिन्हा के साथ जमकर अफेयर चला। जब शत्रुघ्न से उन्हें धोखा मिला तो उन्होंने पाकिस्तान इस शख्स से अपनी नजदीकियां बढ़ा ली। धीरे दोनों दोनों लोग एक-दूसरे के करीब आ गए और फिर शादी कर ली। लेकिन यहां भी उन्हें धोखा ही मिला। मीडिया रिपोर्ट्स की माने रीना राय एवं शत्रुघ्न सिन्हा एक समय एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दे रहे थे। लोग इनकी जोड़ी को खूब पसंद कर रहे थे। दोनों सितारों ने एकसाथ लगभग 16 फिल्में की। जिसमें 11 फिल्में सुपरहिट साबित हुई।

रजनीकांत ने कहा मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं, सभी रह गये थे दंग, बाद वह हुआ जिसे लोगों ने सोचा नहीं..

आॅन स्क्रीन इनकी जोड़ी हिट हुई तो रियल लाइफ में भी ये एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। लेकिन कहा जाता है कि रीना राय से नजदीकियां होने के कारण शत्रुघ्न सिन्हा एक्ट्रेस पूनम सिन्हा को दिल दे बैठे और फिर शादी कर ली। शादी के बाद भी रीना राय एवं शत्रुघ्न का अफेयर जारी रहा। जब शत्रुघ्न की पत्नी को रीना राय के बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने सख्त रूप अपनाते हुए रीना शत्रुघ्न से दूर रहने हिदायत दे डाली।

Prem Chopra को इस एक्ट्रेस ने सरेआम जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, वजह जान रह जाएंगे हैरान

प्यार में मिले धोखे को रीना राॅय बर्दाश्त न कर सकी और इस दौरान उनकी नजदीकियां पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसीन खान से बढ़ गई। धीरे-धीरे यह नजदीकियां प्यार में बदल गई और फिर दोनों ने शादी कर ली। लेकिन यह शादी काफी दिनों तक न चल सकी और बाद में दोनों के बीच तलाक हो गया। फिलहाल एक्ट्रेस राजनीति में एक्टिव हैं और मुम्बई में अपनी एक एक्टिंग स्कूल चलाती हैं।

कपिल शर्मा ने अभिषेक बच्चन से कहा कभी ऐश्वर्या को भी साथ लाइए इस शो में, फिर जो जवाब मिला काॅमेडियन आ गए सख्ते में

कभी फरदीन खान के पीछे खड़े होकर माॅडलिंग करती थी दीपिका पादुकोण, तस्वीरें हुई वायरल

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

Similar News