शाहरुख खान की बेटी सुहाना है सैफ अली खान के बेटे के बहुत नजदीक, इस बार कुछ कर डाला ऐसा....

शाहरुख खान की बेटी सुहाना है सैफ अली खान के बेटे के बहुत नजदीक, इस बार कुछ कर डाला ऐसा....शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

शाहरुख खान की बेटी सुहाना है सैफ अली खान के बेटे के बहुत नजदीक, इस बार कुछ कर डाला ऐसा….

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के किंग खान कहे जाते है. शाहरुख के कदम रखते ही बॉलीवुड में हड़कंप मच जाता है. इस बीच आपको बता दे की शाहरुख की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है. लेकिन उनके चाहने वाले किसी फेमस एक्ट्रेस से कम नहीं है. शाहरुख की बेटी सुहाना के सोशल मीडिया फैन फॉलोविंग इतनी ज्यादा है जितना ज्यादा आप सोच नहीं सकते है. अभी हाल ही में सुहाना ने ऐसी फोटो शेयर कर दी जिसके बाद हड़कंप मच गया है.

सुहाना खान सोशल मीडिया में इस कदर एक्टिव रहती है की पल-पल की खबर और फोटो अपने फैंस के बीच शेयर करती है. सुहाना को चाहने वालो की संख्या करोडो में है. और उन्हें लोग बॉलीवुड में देखना भी चाहते है. सुहाना की शेयर की गई फोटो और वीडियो का फैंस बारीकी से जवाब देते है और अपना प्यार भी उनके प्रति जाहिर करते है. अभी हाल ही में सुहाना ने एक सेल्फी शेयर की है जिसमे वो बेहद हॉट और मासूम दिख रही है.

ऐश्वर्या को डायमंड की रिंग नहीं बल्कि अभिषेक ने इस अंगूठी को पहनाकर किया था प्रपोज, ऐसे शुरू थी ऐश संग लव स्टोरी..

आपको बता दे की सुहाना खान और छोटे नवाब सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान एक दूसरे के बहुत करीब है. इब्राहिम और सुहाना को कई बार साथ में भी देखा गया है. सुहाना अपने इंस्टाग्राम में हमेशा इब्राहिम को चिढ़ाते हुए देखी जाती है. सुहाना ने कहा था की इब्राहिम और मै बहुत अच्छे दोस्त है.

सुहाना के मेकउप और उनकी सुंदरता की बहुत तारीफ होती है. सुहाना ने बताया की वो भले ही सांवली है लेकिन उन्हें ख़ुशी है की वो सांवली कलर की है.

अभी हाल ही में सुहाना न्यूयॉर्क वापस चली गई हैं. जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन में सुहाना भारत में आ गई थी.

लॉक डाउन के दौरान सुहाना अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रह रही थी. लेकिन पढ़ाई के लिए अब वो एक बार फिर न्यूयॉर्क वापस चली गई हैं.

सोनाक्षी सिन्हा का जब रीना राय से जुड़ा नाम, तो गुस्से में कुछ यूं रिएक्शन देती नजर आई थी एक्ट्रेस

Nora फतेही ने नए डांस स्टेप से सोशल मीडिया में लगाई आग, तो यूजर ने लिखा ये लड़की…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News