शाहरुख खान दिल्ली पहुँचते ही पत्नी गौरी को बुलाने लगते है भाभी, वजह जानकर हो जाएंगे दंग...

शाहरुख खान दिल्ली पहुँचते ही पत्नी गौरी को बुलाने लगते है भाभी, वजह जानकर हो जाएंगे दंग... बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान फिल्मो में तो

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान फिल्मो में तो कॉमेडी करते रहते है. लेकिन क्या आप को पता है रियल लाइफ में भी बहुत मजाकिया है. शाहरुख का सेन्स ऑफ हूयमर कमाल का हैं। शाहरुख खान और गौरी खान की प्रेम कहानी भी कमाल की है ये दोनों अपने स्कूल की एक पार्टी के दौरान मिले थे सन् 1984 में। उस पार्टी के दौरान शाहरुख खान ने गौरी को किसी और लड़के के साथ डांस करते देखा और उन्हें गौरी से प्यार हो गया। शाहरुख खान मुस्लिम थे और गौरी हिन्दू। इसलिए इनके घ्रर वाले शादी के लिए तैयार नहीं थे लेकिन इन दोनों के आगे इनको झुकना पड़ा.


मध्य प्रदेश में COVID-19 का प्रसार धीरे-धीरे कम हो रहा है, पढ़िए पूरी ख़बर

उनका मजाकिया अंदाज़ उनके इंटरव्यू में दिख जाता है. शाहरुख खान का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है. जिसमे उन्होंने एक बहुत ही मज़ेदार किस्सा सुनाया।

उन्होंने कहा कि जब भी वह दिल्ली में होते है तो वो अपनी पत्नी गौरी को भाभी कहकर बुलाते है. शाहरुख गौरी को भाभी लोगो के सामने ही कहकर बुलाते है. अपनी ही पत्नी को भाभी कहकर क्यों बुलाते है आइये जानते है इस मजेदार किस्से के बारे में -

उन्होंने बताया कि जब मैं दिल्ली में पढाई कर रहा था तो एक बार एक लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बता दिया, फिर चार पांच लड़को ने मिलकर मेरी खूब धुनाई की. और कहा की भाभी है वो तेरी।

इस बात को लेकर शाहरुख खान आज तक इतना सतर्क हो गए कि दिल्ली में अपनी ही पत्नी को भाभी बोलने लगे। तब से यही सिलसिला चला आ रहा है।

युवराज सिंह की EX गर्लफ्रेंड किम शर्मा ने की बिकनी में फोटो शेयर तो युवराज ने कह दिया कुछ ऐसा की नाराज़ हो गई किम फिर…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में कई पदों पर निकली भर्ती, जल्दी करें आवेदन…

Similar News