शहनाज गिल को प्यार में मिला धोखा! इस शख्स ने चोरी से रचाई शादी, तस्वीरें सामने आई तो...

शहनाज गिल फेमस प्रतिभागियों में से एक रही। उनके चुलबुले अंदाज को हर किसी ने खूब पसंद किया। जब वह बिग बाॅस के घर में थी

Update: 2021-02-16 06:31 GMT

शहनाज गिल को प्यार में मिला धोखा! इस शख्स ने चोरी से रचाई शादी, तस्वीरें सामने आई तो...

बिग बाॅस 13 की शहनाज गिल फेमस प्रतिभागियों में से एक रही। उनके चुलबुले अंदाज को हर किसी ने खूब पसंद किया। जब वह बिग बाॅस के घर में थी तो उनकी सिद्धार्थ शुक्ला संग खूब नजदीकियां रही। शो को देखकर ऐसा लग रहा था कि दोनों रियल लाइफ में एक होने जा रहे हैं। इस बात को लेकर कई बार उनके पापा का भी बयान सामने आया था, कि अगर शहनाज गिल एवं सिद्धार्थ शुक्ला शादी करना चाहती है तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं। तो वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ की मां भी अपने बहू से मिलने बिग बाॅस के घर में पहुंची थी।

बेहद बोल्ड है राम गोपाल वर्मा की नई हिरोइन अप्सरा, तस्वीरें देख…

शहनाज गिल एवं सिद्धार्थ शुक्ला की कमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई। सिद्धार्थ शुक्ला जब शो के दौरान बीमार पड़ गए थे तो सबसे ज्यादा शहनाज ने ही उन्हें मिस किया था। वह शो में दिनभर सिद्धार्थ के नाम की माला जप रही थी। इन सब बातों से यह कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों की यह जोड़ी पर्दे के बाहर भी रियल में हो जाएगी। लेकिन शो खत्म होते ही इन तमाम कयासों पर विराम लग गया। बिग बाॅस 13 खत्म हुआ तो शहनाज गिल ‘मुझसे शादी करोगी‘ शो में नजर आई।

सुपर स्टार प्रभास ने दिखाई दरियादिली, इस शख्स को दे दी 89 लाख रुपए की रेंज रोवर

हालांकि इस शो के शुरूआत में वह सिद्धार्थ का ही नाम लेती थी। सिद्धार्थ इस शो में उनसे मिलने भी पहुंचे थे। तो शहनाज आंखों में पट्टी बांधने के बाद भी उन्हें पहचान लिया था। माना जा रहा था कि इस शो में वह किसी के संग स्वयं एवं शादी के लिए राजी नहीं होगी। लेकिन ‘मुझसे शादी करोगी‘ शो में बलराज एवं शहनाज के बीच जब नजदीकियां बढ़ी तो सब हैरान रह गए। हालांकि बाद में यह शो गिरती टीआरपी के कारण बंद हो गया। अब खबर यह आ रही है कि बलराज चोरी-चुपके से शादी कर ली हैं। शादी के तकरीबन 1 माह बाद उन्होंने तस्वीरें सार्वजनिक की। अपनी शादी की तस्वीर उन्होंने स्वयं अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर की हैं। तस्वीरों को देखकर शो के कई मेम्बर हैरान रह गए। कईयों ने कमेंट कर नाराजगी भी जाहिर की। सेफाली बग्गा लिखती है कि तुमने चोरी से शादी कर ली और बुलाया भी नहीं।

पत्नी के गम पूरी तरह से टूट गया था बालीवुड का यह महशूर एक्टर, मुम्बई से लंदन तक कराया था इलाज, फिर…

तो वहीं किश्वर मर्चेट ने कमेंट लिखा कि क्या ??? कब ?? मुझे क्यों नहीं बुलाया? दोनों को शादी मुबारक हो। इन सबके अलावा काम्या पंजाबी, रोहन प्रीत सिंह, मानस कोहली ने भी बलराज की शादी की तस्वीर देखते हुए अपने-अपने रिएक्शन दिए और उन्हें बधाई दी।

करोड़ों की कार बस इतने रूपए में बेंचना चाहते है अमिताभ बच्चन, वजह जान रह जाएंगे दंग

Similar News