बिपाशा बसु के इन इंटीमेट सीन को देखकर बढ़ जाएंगी आपकी सांसे, पति के अलावा भी इन सितारों के साथ की हदें पार

बिपाशा बसु बाॅलीवुड फिल्मों की सबसे पाॅपुलर एक्ट्रेस हैं। वह शादी के बाद से फिल्मों से काफी दूर हैं। लेकिन फिल्म डेंजरस के जरिए उन्होंने शादी

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

बिपाशा बसु के इन इंटीमेट सीन को देखकर बढ़ जाएंगी आपकी सांसे, पति के अलावा भी इन सितारों के साथ की हदें पार

बिपाशा बसु बाॅलीवुड फिल्मों की सबसे पाॅपुलर एक्ट्रेस हैं। वह शादी के बाद से फिल्मों से काफी दूर हैं। लेकिन फिल्म डेंजरस के जरिए उन्होंने शादी के दो साल एक बार फिर से कमबैक किया। इस फिल्म को लेकर वह खासा सुर्खियों में रही। फिल्म के प्रमोशन के दौरान बिपासा ने इंटीमेंट सीन को लेकर खुलकर बातें की थी। खबरों की माने तो बिपाशा ने कहा था कि वह इंटीमेट एवं बोल्डसीन को लेकर काफी असहज महसूस करती है।

लेकिन जब बात पति के साथ इन सीनों को करने में हो तो वह काफी कम्फर्टेबल महसूस करती हैं। बीते दिनों एक इंटरव्यू में बिपाशा ने कहा था कि जब वह इस तरह के सीन करती हैं तो उन्हें चक्कर आने लगते हैं। बावजूद इसके आज हम आपको बताएंगे कि बिपाशा ने कई ऐसी फिल्मों हैं जिसमें पति के अलावा भी इंटीमेट सीन देकर बोल्डनेस की सारी हदें पार दी थी।

पहली पत्नी अमृता सिंह को बिन मेकअप में देख दंग रह गए थे सैफ अली खान, चौका कर रख देगी आपको इनकी ये कहानी…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बिपाशा बसु ने फिल्म अजनबी से फिल्मों में डेब्यु किया था। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आई थी। इस फिल्म के बाद बिपाशा की जोड़ी जाॅन अब्राहम के साथ खूब जमी। दोनों सितारों ने एकसाथ कई फिल्में की। एक समय तो दोनों के अफेयर की खबरें भी काफी सुर्खियों में हुआ करती थी। लेकिन बाद में दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया।

इरफान खान की चाहत रह गई अधूरी, ऐश्वर्या राय के साथ फिल्मों में देना चाहते थे इस तरह का सीन

बिपासा के इंटीमेट सीन की बात करें तो उन्होंने दीनो मोरिया के साथ एकात फिल्मों में कई इंटीमेट सीन दिए हैं। इन इंटीमेट सीन को लेकर बिपाशा ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी। दीनो मोरिया के अलावा बिपाशा ने जाॅन अब्राहम के साथ भी बोल्ड एवं इंटीमेट जैसे सीन दिए हैं।

इन दोनों सितारों के अलावा बिपाशा बसु कई फिल्मों में अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ बोल्ड सीन, किसिंग सीन देती हुई नजर आई थी। जब यह सीन दर्शकों के सामने आए तो लोगों ने इसे खूब पसंद किया था। खबरों की माने तो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म डेंजरस में भी बिपाशा ने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ बोल्डनेस की जगह हदें पार करती हुई नजर आई थी।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

ऐश्वर्या की इस हरकत से गुस्से में लाल हो गए थे फिल्म डायरेक्टर मधुर भण्डारकर, फिर ससुर अमिताभ ने ऐसे किया बचाव

Similar News