भाईदूज पर सारा अली भाई इब्राहिम के साथ कुछ यूं दिए पोज, तस्वीरें वायरल

भाईदूज का पर्व आज देशभर में मनाया जा रहा हैं। सभी बहनें इस दिन भाई के मांथे पर तिलक लगाकर उसकी लम्बी उम्र की कामना करती हैं। ऐसे में

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

भाईदूज पर सारा अली भाई इब्राहिम के साथ कुछ यूं दिए पोज, तस्वीरें वायरल

भाईदूज का पर्व आज देशभर में मनाया जा रहा हैं। सभी बहनें इस दिन भाई के मांथे पर तिलक लगाकर उसकी लम्बी उम्र की कामना करती हैं। ऐसे में बाॅलीवुड सेलेब्स भी कैसे पीछे रह सकते हैं। वह भी अपने-अपने भाईयों के साथ इस त्यौहार को बड़े उत्सव पूर्वक मनाया।

फेस्टिव के मौके पर बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली ने एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें अपने भाई के साथ शेयर की है। जिसमें भाई के साथ वह कई पोज देते हुए नजर आई। इस दौरान सारा ने नीले कलर के ड्रेस में दिखी। तो वहीं भाई इब्राहिम भी गोल्डन व्हाइट कुर्ते में काफी हैण्डसम नजर आ रहे थे।

विश्वात्मा फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी देओल ने चंकी पाण्डेय की विदेशी सिंगरेट चुरा कर डाला था यह काम

दोनों सितारों ने सोशल मीडिया में तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। सारा ने तस्वीर शेयर करते हुए सभी को इस पर्व की बधाई दी। तस्वीरों में सारा कभी भाई के पीठ पर टिककर पोज देते हुए नजर आई तो दोनों लोग कभी एकसाथ सामने खड़े होकर पोजे देते दिखे। इस दौरान सारा अली ने कई तस्वीरें अपने भाई के साथ शेयर की। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

आदित्य रॉय कपूर के लिए रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड ने दिया था धोखा, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा…

Full View Full View Full View

बता दें कि सारा अली खान की भाई के साथ खूब जमती हैं। बीते लाॅकडाउन के दौरान दोनों भाई-बहने एकसाथ जमकर मस्ती करते हुए नजर आए थे। कभी वह साइकिंग करके एक-दूसरे से कम्पटीशन करते हुए नजर आए तो कभी वह स्वीमिंग में एक-दूसरे के साथ पोज देते हुए दिखे। सारा की भाई के साथ खूब जमती हैं। यह लोग अक्सर एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए सुर्खियों में बने रहते हैं।

पानी के अंदर पति के संग कुछ यूं रोमांस करती नजर आई एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

Similar News