विश्वात्मा फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी देओल ने चंकी पाण्डेय की विदेशी सिंगरेट चुरा कर डाला था यह काम

विश्वात्मा फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी देओल ने चंकी पाण्डेय की विदेशी सिंगरेट चुरा कर डाला था यह काम

एंटरटेनमेंट

विश्वात्मा फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी देओल ने चंकी पाण्डेय की विदेशी सिंगरेट चुरा कर डाला था यह काम

सनी देओल, चंकी पाण्डेय दोनों सितारे साल 1992 में फिल्म विश्वात्मा में एकसाथ नजर आए थे। इसी फिल्म का एक बेहद ही रोचक किस्सा चंकी पाण्डेय ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शेयर किया। चंकी पाण्डेय ने बताया कि वह साल 1992 में जब राजीव राय के निर्देशन में बनी फिल्म विश्वात्मा की शूटिंग करके वापस घर लौट रहे थे। तब उन्होंने नैरोबी से कुछ सिंगरेट खरीदकर अपने बैग में रखी थी।

प्लेन में बैग रखकर मैं सोने चला गया। इसी दौरान किसी ने मुझे बताया कि सनी देओल ने तुम्हारे बैग से सिंगरेट निकालकर सभी पैसेंजर को बाॅट रहा है। चंकी बताते है कि मुझे यह बात सुनकर काफी गुस्सा आया। क्योंकि वह सिंगरेट मैं विदेश से पीने के लिए खरीदी थी और सनी देओल सिंगरेट पीता नहीं था। लिहाजा उसने सोचा कि अपने हिस्से का सिंगरेट क्यों न मैं बांट दूं।

आदित्य रॉय कपूर के लिए रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड ने दिया था धोखा, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा…

वह बताते है कि जैसे ही मुझे सनी की इस हरकत की जानकारी हुई मैं उसके पास गया और बोला तुम्हे दयालू होना चाहिए। तुम्हे हमेशा अपनी चीजें शेयर करते रहना चाहिए। चंकी बताते है कि मैं सभी से अपनी सिंगरेट वापस लेने के लिए एयरक्राफ्ट के बाहर खड़ा हो गया था। बता दें यह बातें चंकी पाण्डेय ने टाॅइम्स आॅफ इंडिया से बातचीत के दौरान बताई थी।

पार्टियों में बिना बुलाए पहुंच जाते थे चंकी

चंकी पाण्डेय ने बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह 22 साल की उम्र में थे तो वह पैसों की तंगी से जूझ रहे थे। उनके पास एक रूपए भी नहीं थे। जिसके चलते मैं अपनी कार को बेच डाली थी। वह बताते है कि उन दिनों वह बतौर माॅडल काम करता था। एक्टर नहीं था।

मेरा बैंक बैलेंस हमेशा जीरो रहता था। मैं हमेशा कर्जे में डूबा रहता था। बाॅलीवुड पार्टियों में बिना बुलाए पहुंच जाता था ताकि फ्री खाना दारू मिल सके। इस दौरान ऐसे लोगों को भी तलाशता रहता था जो मुझे कास्ट कर सके।

BB14 : अली गोनी के साथ कविता कौशिक की हुई जमकर झड़प, फूट-फूटकर रोई कविता

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *