सारा अली खान की अक्षय कुमार के साथ वायरल हुई रोमेंटिक तस्वीर सारा ने कहा मैं बहुत…

सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार की इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीर उनकी आने वाली अपकमिंग फिल्म की हैं।

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

सारा अली खान की अक्षय कुमार के साथ वायरल हुई रोमेंटिक तस्वीर सारा ने कहा मैं बहुत…

एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार की इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीर उनकी आने वाली अपकमिंग फिल्म की हैं। फिल्म का नाम अतरंगी रे। इस फिल्म में सारा पहली बार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आई। खबरों की माने तो सारा ने अक्षय के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित नजर आई हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में दौरान कहा है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

एक्ट्रेस तस्वीर में पीले कलर का ड्रेस पहने हुए हैं जबकि अक्षय कुमार कोर्ट पैंट में नजर आ रहे हैं। इस दौरान अक्षय कुमार एवं सारा काफी खुश नजर आ रही हैं। दोनों सितारों की रोमेंटिक तस्वीरें जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सारा ने अपनी इस फिल्म को लेकर बीते दिनों एक इंटरव्यू दिया था। जिसमें उन्होंने कहा है कि पिछले एक महीने से मैं इस फिल्म की शूटिंग कर रही हूं।

जब ऐश्वर्या के एक्स बॉयफ्रेंड विवेक ओबरॉय ने दिए थे ऐश्वर्या के साथ बोल्ड सीन, इसके बाद जो मचा था हड़कंप…

इस दौरान बेहद ही अजीब लग रहा हैं। क्योंकि सेट पर सभी लोग ज्यादा समय दूरी बनाए रखते हैं। सभी के चेहरे में मास्क होता है। जिससे लोगों का पहचानना भी मुश्किल हो रहा हैं। सारा कहती है कि मैं इस फिल्म को काफी एक्साइटेड हूं। क्योंकि इस फिल्म वह पहली बार अक्षय कुमार के साथ नजर आएगी। खबरों की माने तो फिल्म के सेट पर अक्षय कुमार का सारा अली खान ने बड़ी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया है।

अपने बेटे इब्राहिम को सैफ ने कह दिया ऐसा की मच गया हड़कंप, कहा-तुम सोशल मीडिया से दूर हो जाओ और बेटी सारा…

बता दें कि लाॅकडाउन में छूट मिलने के बाद यह उनकी तीसरी फिल्म होगी। जिसकी शूटिंग वह शुरू कर चुके हैं। अक्षय कुमार एक के बाद एक अपनी फिल्मों की शूटिंग को पूरा कर रहे है। खबरों की माने तो अतरंगी रे में अक्षय कुमार का शूट सिर्फ 14 दिनों का होगा। इसके बाद साल 2021 में वह बच्चन पाण्डेय फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

अक्षय लाॅकडाउन में छूट मिलते ही सबसे पहले बेल बाॅटम की शूटिंग पूरी की। इसके बाद वह सीधे इंडिया पहुंचे। जहां उन्होंने पृथ्वीराज फिल्म की शूटिंग को पूरा किया। अब वह अतरंगी रे फिल्म के शूट में बिजी हो गए हैं।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

Similar News