एंटरटेनमेंट

जब ऐश्वर्या के एक्स बॉयफ्रेंड विवेक ओबरॉय ने दिए थे ऐश्वर्या के साथ बोल्ड सीन, इसके बाद जो मचा था हड़कंप...

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
जब ऐश्वर्या के एक्स बॉयफ्रेंड विवेक ओबरॉय ने दिए थे ऐश्वर्या के साथ बोल्ड सीन, इसके बाद जो मचा था हड़कंप...
x
जब ऐश्वर्या के एक्स बॉयफ्रेंड विवेक ओबरॉय ने दिए थे ऐश्वर्या के साथ बोल्ड सीन, इसके बाद जो मचा था हड़कंप...मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय इन दिनों सुर्खियों में जमकर तारीफें बटोर रही हैं हाल ही में ऐश्वर्या के एक्स बॉयफ्रेंड विवेक ओबरॉय अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मालदीप में छुट्टियां मना रहे हैं। आज हम आपको बताने जा रहे है ऐश्वर्या और विवेक ने जब बोल्ड सीन दिया था उसके बाद जो हड़कंप मचा था.

हालांकि एक्टर विवेक ओबरॉय बॉलीवुड के लाइट लाइन से दूर रहते हैं और मीडिया से बच कर चलते हैं लेकिन इस बार ऐसा पहली बार हुआ है कि अपनी पत्नी प्रियंका के साथ विवेक ओबरॉय नजर आ रहे हैं। विवेक ओबरॉय ने यह फोटो इंस्टाग्राम में शेयर की है और वह मस्ती के मूड में भी दिख रहे हैं। देख अपने बच्चों के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े: Top 10 Best Selling Cars March 2021: ये है भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली Cars, Maruti की इस कार ने फिर मारी बाज़ी

भले आज ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की बहू हैं लेकिन इन के चर्चे विवेक ओबरॉय और सलमान खान को लेकर तेजी से रहे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या और विवेक ओबरॉय एक दूसरे के करीब आने लगे थे और कई फिल्में एक साथ करने लगे थे कुछ फिल्मों में विवेक ओबरॉय ने ऐश्वर्या के साथ बोल्ड सीन भी दिए थे।

वही विवेक और ऐश्वर्या की बढ़ती नजदीकियों को देख सलमान खान को जलन होने लगी। वही ऐश्वर्या ने सलमान को छोड़ विवेक ओबरॉय कहां थाम लिया और एक दूसरे को डेट करने लगे हैं। ऐश्वर्या के जन्मदिन पर विवेक ने उन्हें गिफ्ट भी दिया था. हालांकि कभी ऐश्वर्या ने और विवेक ने इस बारे में खुलकर नहीं स्वीकार किया।

BUY NOW - Strongest Mobile holders for Car Home or Office

ऐश्वर्या से बढ़ती नजदीकियों के बीच सलमान ने विवेक ओबरॉय का कैरियर खत्म करा दिया और विवेक ओबरॉय धीरे-धीरे बॉलीवुड से अलग होते गए।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story