कभी 30 रोटियां खा जाते थे सलमान खान, आज का हाल जान रह जाएंगे हैरान

सलमान खान आज बाॅलीवुड के सुपरस्टार हैं। वह अब जो भी फिल्में लेकर आते हैं वह सुपरहिट होती हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी रहा जब उनकी बमुश्किल

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

कभी 30 रोटियां खा जाते थे सलमान खान, आज का हाल जान रह जाएंगे हैरान

सलमान खान आज बाॅलीवुड के सुपरस्टार हैं। वह अब जो भी फिल्में लेकर आते हैं वह सुपरहिट होती हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी रहा जब उनकी बमुश्किल से सुपरहिट होती थी। उन दिनों सलमान खान काफी दुबले-पतले दिखते थे। वह सेहतमंद बने रहने के लिए फिल्मों के लिए पर एक बार 30 रोटी एवं कई केले खा गए थे। लेकिन आज हाल यह है कि उनका खाना सूंघने से ही पेट भर जाता हैं।

सलमान खान की फिल्म मैने प्यार क्यों किया ने बीते दिनों रिलीज के 31 साल पूरे किए। इस दौरान इस फिल्म से जुड़ा कई किस्सा सुर्खियों में रहा। इस फिल्म को निर्देशित सूरज बड़जात्या ने किया था। जबकि इस फिल्म में सलमान के अपोजिट हिरोन भाग्यश्री नजर आई थी। फिल्म से जुड़ा एक बार सलमान ने किस्सा बताया था।

शाहरूख खान एवं अजय देवगन पर बिफरे मुकेश खन्ना, इस बात के लिए सुनाई खरी-खोटी

उन्होंने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह काफी दुबले-पतले हुआ करते थे। वह सेहतमंद बने रहने के लिए सेट पर ही 30 रोटियां एवं ढेर सारे केले खा जाते थे। लेकिन अब हाल यह कि खाना सूंघने से ही सिर्फ पेट भर जाता है।

आमिर, शाहरुख, अमिताभ और ऐश्वर्या, अंबानी के बेटी की शादी में परोस रहे थे खाना, कारण आपको कर देगा हैरान….

फिल्म ने कमाए 28 करोड़

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान की इस फिल्म ने जोरदार कमाई की थी। फिल्म जब रिलीज हुई तो अच्छा रिस्पांस मिला था। यह फिल्म महज 2 करोड़ के बजट में तैयार हुई थी। लेकिन जब फिल्म ने पूरे 28 करोड़ की कमाई की थी। लेकिन इस फिल्म को लेकर कहा जाता है कि सलमान खान को महज 31 हजार रूपए ही बतौर फीस के रूप में मिले थे। यह फिल्म इंग्लिश सहित कई भाषाओं में रिलीज की गई थी।

सोनम कपूर ने पहुंची स्काॅटलैण्ड, शुरू की ब्लाइंड फिल्म की शूटिंग

युवक ने बूढ़ी माताओं को ठण्ड से बचाने सोन सूद से मांगी मदद, एक्टर ने जल्द गर्म कपड़े होंगे आपके पास

अक्षय कुमार ने चित्रांगदा के सवालों के दिए सही जवाब, सख्ते में आ गई एक्ट्रेस

Similar News