शाहरूख खान एवं अजय देवगन पर बिफरे मुकेश खन्ना, इस बात के लिए सुनाई खरी-खोटी

शाहरूख खान एवं अजय देवगन पर बिफरे मुकेश खन्ना, इस बात के लिए सुनाई खरी-खोटी

एंटरटेनमेंट

शाहरूख खान एवं अजय देवगन पर बिफरे मुकेश खन्ना, इस बात के लिए सुनाई खरी-खोटी

शाहरूख खान एवं अजय देवगन को लेकर मुकेश खन्ना ने हाल ही में एक पोस्ट किया हैं। पोस्ट में दोनों सितारों को शक्तिमान ने जमकर खरी खोटी सुनाई है। मुकेश खन्ना अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपनी बात रखते रहते हैं। वह बीते दिनों द कपिल शर्मा शो को लेकर जमकर सुर्खियों में रहे। अब वह एक बार फिर सामाजिक मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखी हैं। उन्होंने ट्वीटर पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने शाहरूख खान एवं अजय देवगन के नशीले पदार्थो के प्रचार-प्रसार पर जमकर खरी-खोटी सुनाई हैं।

शाहरूख खान एवं अजय देवगन पर बिफरे मुकेश खन्ना, इस बात के लिए सुनाई खरी-खोटी

ट्वीट में मुकेश खन्ना ने लिखा है कि ‘उंचे लोगों की उंची पसंद, बोले जुबान केसरी, मैं यूं ही नहीं बन जाता। क्या है ये सब! लोगों को भ्रमित करने का खतरनाक रास्ता! हानिकारक वस्तुओं का नाटकीय ढंग से दुष्प्रचार, कोई इसे नहीं रोकता, न खाने-वाला न प्रचार करने वाला और न ही सरकार। किसके बाप का क्या जाता है।

आमिर, शाहरुख, अमिताभ और ऐश्वर्या, अंबानी के बेटी की शादी में परोस रहे थे खाना, कारण आपको कर देगा हैरान….

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस ट्वीट के अलावा एक्टर ने एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने ढेर सारी बात कहीं। मुकेश खन्ना ने कहा है कि हमारे आसपास ढेर सारी ऐसी चीजें मौजूद हैं जो हमारे शरीर के लिए काफी हानिकारक है। लेकिन सरकारें इन्हें मंजूरी दे देती हैं। मैं शराब, सिंगरेट, गुटखा की बात कर रहा हूं। हैरानी तो तब होती है जब बाॅलीवुड स्टार इन सब में अपना चेहरा दिखाकर इसका प्रचार-प्रसार करते हुए नजर आते हैं।

स्टार रहने के दौरान हुए हैं असफल, अमिताभ ने स्वयं किया स्वीकार, बताया राज की बात….

बता दें कि मुकेश खन्ना टीवी सीरियल सहित कई फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुके हैं। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पाॅपुलरटी शक्तिमान सीरियल से मिली। खबरों की माने तो मुकेश खन्ना के सबसे पाॅपुलर सीरियल शक्ति पर अब फिल्म बनने जा रही हैं। जिसकी शूटिंग जून महीने से शुरू होगी। यह फिल्म तीन हिस्सों में तैयार होगी।

जब नशे में धुत्त ट्वींकल बाॅवी देओल के गाड़ी में जा बैठे, फिर अक्षय के लाख मिन्नते के बाद भी…

अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या से नहीं बल्कि इस शख्स से डरते हैं खूब, तो बहन ने खोल दी पोल

राजस्थान पहुंचते ही इस महिला से जरूर मिलते है Salman khan, वजह जान रह जाएंगे हैरान

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *