Salman राजस्थान पहुंचते ही इस महिला से मिलने के लिए हो जाते हैं बेताब, वजह जान रह जाएंगे दंग

सलमान खान ने बीते दिनों अपना 55वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया। इस मौके पर उन्हें बाॅलीवुड सेलीब्रिटियों सहित तमाम लोगों ने बर्थडे की बधाई दी।

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

Salman राजस्थान पहुंचते ही इस महिला से मिलने के लिए हो जाते हैं बेताब, वजह जान रह जाएंगे दंग

Salman खान ने बीते दिनों अपना 55वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया। इस मौके पर उन्हें बाॅलीवुड सेलीब्रिटियों सहित तमाम लोगों ने बर्थडे की बधाई दी। इस साल Salman खान ने अपना बर्थडे पनवेल स्थित फार्महाउस पर सेलीब्रेट किया। जहां उनके फैमिली मेम्बर ही सिर्फ मौजूद रहे। Salman ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि वह इस साल अपना बर्थडे काफी साधारण तरीके से मनाएंगे। खबरों की माने तो Salman ने इस मौके पर अपनी अपकमिंग फिल्म राधे की भी ईद 2021 तक रिलीज होने की बात कही हैं।

सुपरस्टार को बर्थडे पर सभी खास ने बधाई दी। इस बधाईयों में एक खास बधाई भी शामिल रही। जो राजस्थान के जयपुर से मिली। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो Salman खान जब भी राजस्थान आते है तो यह खास महिला से जरूर मिलते हैं। यह महिला भी सलमान की खासी भक्त हैं।

जो सलमान को बर्थडे विश करना कभी नहीं भूलती है। सलमान का इस महिला के साथ अलग ही रिश्ता है। यह रिश्ता न तो खून का है और न ही दोस्ती का है। वैसे भी सलमान का स्वभाव ही ऐसा है जो उनसे मिल लिया वह उन्हीं का हो गया। यह महिला ने सलमान के साथ एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में काम किया।

आमिर खान को किरण की बातों ने कर दिया था बेचैन, दो वर्ष तक किये डेट फिर कर ली शादी

कभी सलमान ने इस महिला को एक्टिंग के जरूरी टिप्स दिए तो कभी काम करना सिखाया। इस महिला को सलमान अपने जीवन में एक अलग ही जगह देते हैं। सलमान खान जब भी राजस्थान आते हैं तो उन्हें इस महिला की याद सताने लगती हैं। लिहाजा वह उनसे मिलने जरूर जाते है।

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह महिला कौन है जो सलमान के इतने करीब हैं। तो चलिए इस राज से हम पर्दा उठाते हैं। आप इस महिला को सलमान के साथ कई फिल्मों में देखें होंगे। यह दमदार किरदार के लिए जानी जाती हैं। यह महिला बुलंद आवाज की धनी एवं ठेंठ रोल के लिए खूब फेमस हैं।

जब Abhishek को एक लड़के ने कहा पापा, ऐश्वर्या को बताया अपनी मां, फिर ऐसे जूनियर बच्चन ने उगलवाया सच..

इस महिला का नाम है बीना काक। बीना काक ने सलमान के साथ मैने प्यार क्यूं किया, प्रेम रतन धन पायो, गाॅड तुस्सी ग्रेट हो जैसे फिल्मों काम किया। सलमान इस महिला को अपनी मां का दर्जा देते हैं। कहा जाता है कि सलमान राजस्थान के किसी भी जिले में आए, लेकिन वह बीना काक से जरूर मिलते हैं।

खबरों की माने तो प्रेम रतन धन पायो फिल्म के सेट पर बीना काक सलमान से मिलने पहुंची थी। लेकिन गार्ड ने उन्हें बीच में ही रोक लिया। वह सलमान से नहीं मिल पा रही थी। इस बीच जमकर हंगामा हुआ था। जब यह बात सलमान को पता चली तो वह खुद बीना काक के पास पहुंचे और माफी मांगते हुए उन्हें ससम्मान अपने साथ ले आए।

Salman khan first love : सलमान खान का ये है पहला प्यार, काॅलेज के बाहर घंटों के खड़े रहते थे लाइन पर, फिर...

जब सुहागरात के दिन भूल गए थे अभिषेक बच्चन कण्डोम, फिर ऐश ने दिया था कुछ यूं रिएक्शन

अक्षय कुमार उम्र की आधी एक्ट्रेसों संग करते है रोमांस, लिस्ट में है कई यंग एक्टर्स के नाम शामिल

Similar News