17 साल पहले कभी इस लड़की के प्यार में पागल हो गए थे सलमान खान, जाने कौन है ये लड़की

17 साल पहले कभी इस लड़की के प्यार में पागल हो गए थे सलमान खान, जाने कौन है ये लड़की 15 अगस्त 2003 में  सलमान खान की एक फिल्म रिलीज हुई थी, जो

Update: 2021-02-16 06:28 GMT

17 साल पहले कभी इस लड़की के प्यार में पागल हो गए थे सलमान खान, जाने कौन है ये लड़की

 15 अगस्त 2003 में  सलमान खान की एक फिल्म रिलीज हुई थी, जो युवा वर्ग के लोगो के द्वारा काफी पसंद की जा रही थी।  ये वही फिल्म थी जिसने सलमान खान के डूबते करियर को सहारा दिया था। सलमान रातों रात राधे के नाम से मशहूर हो गए थे। उस दौर के युवा सलमान के हेयरस्टाइल से प्रेरित होकर वैसे ही बाल कटवाने लगे थे। इस फिल्म में सलमान खान के साथ भूमिका चावला नजर आईं थीं, जो उनकी पहली फिल्म थी। आज इस फिल्म को रिलीज हुए 17 साल बीत गए हैं।
तेरे नाम तमिल फिल्म की रीमेक थी। अनुराग कश्यप और सलमान खान की दुश्मनी शुरू हुई थी इसी फिल्म के दौरान। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप कर रहे थे। अनुराग का कहना था कि फिल्म का हीरो मथुरा, आगरा साइड का था। अनुराग सलमान को यूपी वाले लड़के के किरदार में अनुराग नहीं देख पा रहे थे। इसलिए अनुराग ने सलमान को छाती के बाल बढ़ाने की सलाह दी। 

तू सलमान को बाल उगाने को बोलेगा

सलमान, अनुराग को देखते रहें और उनकी पूरी बात उसने सुनी। पर कुछ बोला नहीं। अगले ही दिन अनुराग कश्यप को फिल्म के प्रोड्यूसर का फोन आया। अनुराग जब उससे मिलने पहुंचे तो उनकी तरफ एक कांच की बोतल उड़ते हुए आई। इसके बाद प्रोड्यूसर ने चीखते हुए कहा- तू सलमान को बाल उगाने को बोलेगा! इसके बाद अनुराग कश्यप रातों रात फिल्म से रिप्लेस हो गए और बाद में इस फिल्म को सतीश कौशिक ने डायरेक्ट किया।
'तेरे नाम' सलमान खान के लिए गेम चेंजर साबित हुई, फिल्म खूब चली। खासकर फिल्म में सलमान का लंबे बालों वाला लुक सबको खूब पसंद आया।  युवाओं में इसका क्रेज बहुत ज्यादा बढ़ा और हर कोई इसी स्टाइल में हेयर कट कराने लगा। फिल्म में पागल आशिक के किरदार में सलमान ने खुद को ऐसे ढाला कि आज भी लोग तेरे नाम को उनकी बेहतरीन फिल्मों में शुमार करते हैं।

स्मोकिंग करने वाले लोग हो जाये सावधान, कोरोना वायरस का हो सकता है खतरा, जानिए कैसे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitter
WhatsApp
TelegramGoogle NewsInstagram

Similar News