इन स्टार्स को अपना हीरो एवं हिरोइन मानते है सलमान खान,इस लेखक से आज भी खाते हैं खौफ

सलमान खान बाॅलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार हैं। उनकी हर फिल्में सुपरहिट होती हैं। सलमान के दुनियाभर में लोग दीवाने हैं। उनकी फैंस फालोइंग

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

इन स्टार्स को अपना हीरो एवं हिरोइन मानते है सलमान खान,इस लेखक से आज भी खाते हैं खौफ

सलमान खान बाॅलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार हैं। उनकी हर फिल्में सुपरहिट होती हैं। सलमान के दुनियाभर में लोग दीवाने हैं। उनकी फैंस फालोइंग लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों हैं। लेकिन क्या आप जानते है जिस सुपरस्टार के दुनिया में करोड़ों में लोग दीवाने है वह खुद भी बाॅलीवुड के इन स्टार्स का दीवाना हैं।

जैसे आम इंसान का पसंदीदा एक एक्टर एवं एक एक्ट्रेस होती हैं ठीक वैसे ही सलमान खान भी बाॅलीवुड के एक एक्टर एवं एक्ट्रेस के दीवाने हैं।

तो चलिए जानते है कि जिसे दुनियाभर के लोग पसंद करते हैं आखिर वह सुपरस्टार किस एक्टर को अपना आइडल मानता है। सलमान ने फिल्मी करियर में कई उतार चढ़ाव देखे हैं। काफी संघर्ष एवं कड़ी मेहनत से आज वह बाॅलीवुड के सुपरस्टार बने हैं। उन्होंने कईयों को इंडस्ट्री जहां लांच किया, तो कईयों से उनका पंगा भी हुआ। इन सबके बावजूद सलमान का इंडस्ट्री में दबदबा कम नहीं हुआ हैं।

दीवाली पर काफी रोमेंटिक दिखे प्रियंका चोपड़ा एवं निक जोनस, हाथों दिए लेकर मनाया त्यौहार

आज सलमान की गिनती बाॅलीवुड के सुपरस्टारों में होती हैं। उनकी मिलियंस में फैंस फालोइंग हैं। इन सबके बावजूद सलमान खान खुद भी बाॅलीवुड के इस सुपरस्टार के दीवाने हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान के सबसे पसंदीदा एक्टर धर्मेन्द्र हैं। जबकि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हेमा मालिनी हैं। वह इन दोनों सितारों को अपना हीरो एवं हिरोइन मानते हैं।

नई नवेली भाभी के साथ जमकर ठुमके लगाई कंगना रनौत, वीडियो हुआ वायरल

खबरों की माने तो सलमान के साथ धर्मेन्द्र ने ‘प्यार किया तो डरना क्या। फिल्म साथ की थी। इस फिल्म के लिए उन्होंने एक रूपए भी फीस नहीं थी। एक इंटरव्यू के दौरान धर्मेन्द्र ने सलमान को लेकर कहा था कि वह सलमान में अपना जवानी के दिन को देखते हैं।

संजय दत्त ने दीवाली के मौके पर फैमिली संग शेयर की तस्वीर, कुछ इस हाल में नजर आए एक्टर, लिखा- फैमिली के बिना…

धर्मेन्द्र कहते है कि सलमान भी उनकी तरह ही है दिल से एकदम साफ एवं मुंहफट। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के एक शख्स से बेहद डरते हैं। यह शख्स कोई और नहीं बल्कि खुद उनके पिता सलीम खान हैं। सलीम खान फिल्मों के मशहूर लेखक हैं।

Full View Full View Full View

बता दें कि सलमान इन दिनों बिग बाॅस सीजन 14 को होस्ट कर रहे हैं। इस शो के जरिए वह आए सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म राधे को कम्प्लीट किया है। खबर यह भी है वह जल्द ही शाहरूख खान की फिल्म पठान में नजर आएंगे।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Rangoli : दीवाली पर इन एक्ट्रेसों ने बनाई जमकर रंगोलियां, तस्वीरों एवं वीडियो हुआ वायरल

Similar News