संजय दत्त ने दीवाली के मौके पर फैमिली संग शेयर की तस्वीर, कुछ इस हाल में नजर आए एक्टर, लिखा- फैमिली के बिना...

संजय दत्त ने दीवाली के मौके पर फैमिली संग शेयर की तस्वीर, कुछ इस हाल में नजर आए एक्टर, लिखा- फैमिली के बिना…

एंटरटेनमेंट

संजय दत्त ने दीवाली के मौके पर फैमिली संग शेयर की तस्वीर, कुछ इस हाल में नजर आए एक्टर, लिखा- फैमिली के बिना…

संजय दत्त ने दीवाली के मौके पर एक तस्वीर अपने फैमिली के साथ शेयर की हैं। तस्वीरों में वह पूरी तरह से स्वस्थ्य एवं पूरी तरह से फिट नजर आए। तस्वीर में संजय दत्त ने ब्लैक कलर का पठानी शूट पहन रखा था। इस दौरान संजय दत्त व्हाइट बालों के बीच नजर आए।

तस्वीर में संजय दत्त के अलावा उनकी पत्नी मान्यता एवं दोनों बच्चे बेहद ही आकर्षक रूप में नजर आए। तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में एक्टर ने लिखा कि ‘ फैमिली के बिना हर जश्न अधूरा है। आगे उन्होंने सभी को दीवाली की ढेर सारी बधाईयां दी।
तस्वीर में संजय दत्त का पहले से ज्यादा हेल्दी नजर आ रहे हैं।

जब Abhiehsk नहीं Ranbir Kapoor को अपना पापा समझ बैठी Aaradhya, फिर Aishwarya Rai ने…

उनके चेहरे पर पहले जैसी चमक नजर नहीं आई। बावजूद वह अपने फैमिली संग इस पर्व को मनाते हुए काफी खुश नजर आए। एक्टर की इस तस्वीर को लगभग 5 लाख लोगों ने लाइक किया हैं। बता दें कि संजय दत्त बाॅलीवुड के सुपरस्टार हैं। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

नई नवेली भाभी के साथ जमकर ठुमके लगाई कंगना रनौत, वीडियो हुआ वायरल

हाल ही उनकी फिल्म सड़क 2 रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था। एक्टर आगे भी पृथ्वीराज, भुज द प्राइड आॅफ इंडिया एवं केजीएफ कैप्टर2 में नजर आएंगे। इन फिल्मों के अलावा भी संजय दत्त के पास कई बड़ी बड़ी फिल्में हैं। जिसमें वह नजर आएंगे।

सड़क2 रिलीज के बाद संजय दत्त लंग कैंसर की बीमारी से पीड़ित हो गए थे। जिसका तकरीबन उन्होंने दो महीने तक इलाज कराया। इलाज के बाद वह अब पूरी तरह से फिट हैं। खबरों की माने तो वह पृथ्वीराज फिल्म की शूटिंग में जल्द जा सकते हैं।

Big Boss 14 today episode : जैस्मीन ने एजाज पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- खाली बर्तन बजता ज्यादा है…

बंगला फिल्मों के प्रथम दादा साहब फाल्के पुरस्कार पाने वाले व्यक्ति थे सौमित्र चटर्जी, इस निर्देशक के साथ की 14 फिल्में

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *