ऐश्वर्या से मिले धोखे को बर्दाश्त नहीं कर पाते थे सलमान, दिन-रात रट रहते थे, इसके बाद ऐश्वर्या के जैसे ही…

सलमान खान एक समय ऐश्वर्या राय से बेहद प्यार करते थे। यह बात तो सब जानते हैं। जब दोनों के बीच ब्रेकअप हुआ था तो जमकर बवाल हुआ था। सलमान एक बार

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

ऐश्वर्या से मिले धोखे को बर्दाश्त नहीं कर पाते थे सलमान, दिन-रात रट रहते थे, इसके बाद ऐश्वर्या के जैसे ही…

सलमान खान एक समय ऐश्वर्या राय से बेहद प्यार करते थे। यह बात तो सब जानते हैं। जब दोनों के बीच ब्रेकअप हुआ था तो जमकर बवाल हुआ था। सलमान एक बार ऐश्वर्या के घर तक पहुंच गए थे। जहां वह आधी रात तक दरवाजा पीटते रहे। इस पूरे वाक्ये के बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया था। खबरों की माने तो यहीं से दोनों के रिश्तों में दरार आ गई और फिर दोनों हमेशा के लिए एक-दूसरे से दूर हो गए।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ब्रेकअप के बाद भी सलमान ऐश्वर्या से काफी प्यार करते थे। वह ऐश्वर्या के मिले धोखे को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे। शायद यही वजह रही कि वह ऐश्वर्या जैसी हूबहू दिखने वाली एक्ट्रेस को फिल्म इंडस्ट्री में लांच किया। खबरों की माने तो यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि स्नेहा उलाल हैं। स्नेहा ने सलमान के साथ फिल्म लकी से डेब्यु किया था।

रणवीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने मचा दिया था हड़कंप, दीपिका ने सिर्फ इतना कहा था की रणवीर को कंडोम….

जब वह पहली बार इस फिल्म में नजर आई थी तो सब उनकी तुलना ऐश्वर्या राय से करने लगे। क्योंकि वह ऐश्वर्या राय के शक्ल जैसी दिखती थी। तो वहीं जानकारों का कहना था कि सलमान ने स्नेहा को एक रणनीति के तहत फिल्म में लांच किया है। ऐश्वर्या के हमशक्ल होने के कारण स्नेहा पहली ही फिल्म से चर्चा में आ गई।

बेहद खूबसूरत लड़की को डेट कर रहे थे सैफ के बेटे इब्राहिम, सैफ ने कहा था बेटा तुम्हारी उम्र छोटी है और तुम…

एक इंटरव्यू के दौरान स्नेहा ने कहा था कि मेरी तुलना किसी से भी हो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। हां यह एक पीआर एवं रणनीति का हिस्सा है, मुझे ऐसे प्रचारित किया गया, जिसके चलते पूरा जोर एक जैसी दिखने पर दिया गया। बता दें कि स्नेहा उलाल मूलतः मस्कट ओमान की है। उन्होंने सलमान के साथ फिल्म लकी से बाॅलीवुड में डेब्यु किया था।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

Similar News