पूर्व पत्नी अमृता और करीना से भी ज्यादा सुन्दर थी सैफ की पूर्व प्रेमिका बेगम, इस तरह हुआ था रिश्ता तहस-नहस..

पूर्व पत्नी अमृता और करीना से भी ज्यादा सुन्दर थी सैफ की पूर्व प्रेमिका बेगम, इस तरह हुआ था रिश्ता तहस-नहस.. मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

पूर्व पत्नी अमृता और करीना से भी ज्यादा सुन्दर थी सैफ की पूर्व प्रेमिका बेगम, इस तरह हुआ था रिश्ता तहस-नहस..

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान ने 2 शादी की थी. सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह से सैफ को दो बच्चे है. जिनके नाम सारा और इब्राहिम है. वही उनकी दूसरी बीवी एक्ट्रेस करीना कपूर है. जो हाल ही में उनके साथ है और उनका करीना का बेटा तैमूर जो बहुत ही सुन्दर है.

Full View Full View Full View

आपको बता दे की तैमूर के फैंस किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं है. भला ही अभी तक सैफ के पहले बेटे इब्राहिम ने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है. लेकिन जल्द ही नवाब के बेटे की बॉलीवुड में आने की खबर तेजी से बढ़ रही है. वही बात करे सारा अली खान की तो सारा बॉलीवुड में जगह बना चुकी है.

अब बात करते है सैफ के पूर्व प्रेमिका की जो करीना और पूर्व पत्नी अमृता से भी सुन्दर है. जानकारी के मुताबिक सैफ की ये प्रेमिका विदेशी है. जिसका नाम रोजा कटाली है. रोजा स्विस की मॉडल है. वही इनका जन्म इटली में हुआ है.

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया पति निक जोनस का बेडरूम सीक्रेट, कहा बेड से…

सैफ और रोजा का ब्रेकअप 2007 में हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में एक साथ रहने लगे थे. इसके बाद रोजा ने खुलासा करते हुए कहा था की मुझे नहीं पता था मै जिसके साथ रह रही हूँ. वो दो बच्चो के बाप है. वही रोजा ने कहा की उनकी सैफ से मुलाक़ात केन्या में हुई थी.

हालांकि रोजा ने सैफ के लिए भारत में बॉलीवुड में जगह रखनी चाही थी. और रोजा ने भोजपुरी फिल्म 'देश द्रोही' में डांस भी किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक रोजा और सैफ का रिश्ता करीना के कारण खत्म हुआ है. हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है. वही रोजा कई साल सैफ के साथ रही फिर इसके बाद वो अपने घर विदेश लौट गई.

जब हनीमून के दौरान ऐश्वर्या राय के साथ हुआ ऐसा वाक्या, बुरी तरह चौंक गई एक्ट्रेस, फिर…

3 लाख की कप में चाय पीती है Nita Ambani, खबर पढ़ रहेंगे हैरान….

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News