हाल ही में हुई थी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी, अब ऐसे हो गई उनकी हालत...

हाल ही में हुई थी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी, अब ऐसे हो गई उनकी हालत...मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अभी हाल ही में 30

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

हाल ही में हुई थी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी, अब ऐसे हो गई उनकी हालत…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अभी हाल ही में 30 अक्टूबर 2020 को शादी की है. आपको बता दे की काजल अग्रवाल हिंदी फिल्मो के साथ-साथ तेलगू फिल्मो में काम किया है. काजल ने बॉलीवुड से ज्यादा तेलगु फिल्मे की है. काजल अग्रवाल के पति गौतम किचलू बिजनेसमैन है.

शादी की बात करे तो काजल ने बेहद खूबसूरत लहगां पहन रखा था जो करीब लाखो की कीमत का था. और इसे अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था. ख़ास कर डिजाइनर के रूप में खन्ना की अलग पहचान है और बॉलीवुड में इनकी पूँछ परख भी बहुत ज्यादा है. काजल के शादी के बाद से ही फैंस लगातार उन्हें बधाई दे रहे है. और हां आपको एक बात सुनकर अजीब लगेगा की अचानक काजल ने शादी का फैसला कैसे कर लिया।

आपको बता दे की कुछ महीने पहले ही काजल ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम में शेयर करते हुए कहा था की वो शादी करने जा रही है. काजल के साथ में गौतम भी नजर आये थे.

Mirzapur 3: गोली लगने के बाद भी नहीं मरेंगे मुन्ना त्रिपाठी, ऐसे मिला है अमर होने का वरदान?

काजल बॉलीवुड में अजय देगवन के साथ सिंघम में भी नजर आई थी. इस फिल्म में मिली पहचान से धीरे-धीरे काजल और फेमस होती गई. काजल ने शादी के बाद मैसेज करते हुए फैंस का धन्यवाद किया और साथ में ये भी कहा की मुझे मेरा हमसफ़र मिल गया. अच्छा दोस्त, साथी, प्रेमी के रूप में गौतम की तारीफ भी की.

काजल अग्रवाल के हालत की बात करे तो उनकी हालत अब और अच्छी हो गई है. काजल ने फोटो शेयर करते हुए खुद लिखा की मेरी जिंदगी का अनोखा पल अब आ गया है. और साथ ही सफलता का भी.

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

धोखा खाने के बाद पूर्व बॉयफ्रेंड अंगद को मारना चाहती है नोरा फतेही और सिद्धार्थ मल्होत्रा से करना चाहती है शादी…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News