आदित्य रॉय कपूर के लिए रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड ने दिया था धोखा, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा...

आदित्य रॉय कपूर के लिए रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड ने दिया था धोखा, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा...मुंबई: बॉलीवुड के दो मशहूर एक्टर के बारे में जब

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

आदित्य रॉय कपूर के लिए रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड ने दिया था धोखा, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा…

मुंबई: बॉलीवुड के दो मशहूर एक्टर के बारे में जब हम बात करते है तो खुद को समझ नहीं आता की कौन सा एक्टर बेस्ट है. आज हम जिन एक्टर की बात कर रहे है वो है आदित्य रॉय कपूर और रणवीर सिंह।

Full View Full View

लाखो लड़कियों के दिलो में राज करने वाले रणवीर सिंह अपनी एनर्जी से सभी का दिल जीत लेते है. रणवीर ने कई फिल्मो में धमाल मचाया और आज उनकी बॉलीवुड में अलग जगह है. भले ही लड़कियों के दिल में रणवीर बसते है लेकिन उनका दिल चुराया फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने. दोनों ने एक दूसरे से शादी भी कर ली है.

कामयाबी मिलते ही आलिया भट्ट ने दिया अपने प्यार को धोखा, अब रणवीर से शादी करने जा रही है.

अब बात करते है रणवीर और आदित्य रॉय की. जिसमे रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड ने उन्हें छोड़ आदित्य रॉय के पीछे पड़ गई थी. आपको बता दे की इस बात का खुलासा करने वाली एक्ट्रेस कोई और नहीं नेहा धूपिया है. उन्होंने बताया की कैसे एक लड़की ने हैंडसम मैन रणवीर का दिल तोड़ दिया था.

नेहा बताती है की आदित्य रॉय उनके क्लासमेट थे और फ़ास्ट बॉलर भी वही रणवीर भी एथलीट हुआ करते थे. इसी बीच नेहा ने बताया की रणवीर काफी सीरियस थे और गर्लफ्रेंड के लिए पागल। वही नेहा धूपिया ने कहा की रणवीर की गर्लफ्रेंड उन्हें छोड़ आदित्य रॉय कपूर के पास चली गई. वही हम आपको बता दे की मिस्टर परफेक्ट कहे जाने वाले रणवीर पहले कई बार धोखा खा चुके है.

मीरा को देख रोमेंटिक हुए शाहिद कपूर, तस्वीर शेयर कर लिखा- सर्दियों की….

नोरा फतेही खूबसूरती पर फिदा हुआ यह स्टार, बनना चाहता है बाॅडीगार्ड

सुशांत की मौत के बाद खूब रोई थी EX गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, अब दुल्हन बनी…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News