एंटरटेनमेंट

मीरा को देख रोमेंटिक हुए शाहिद कपूर, तस्वीर शेयर कर लिखा- सर्दियों की….

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
मीरा को देख रोमेंटिक हुए शाहिद कपूर, तस्वीर शेयर कर लिखा- सर्दियों की….
x
मीरा राजपूत से शाहिद कपूर ने साल 2015 में शादी की थी। इस शादी को लगभग 6 साल बीच चुके हैं। इस शादी से मीरा दो बच्चों की मां बन चुकी हैं।

मीरा राजपूत से शाहिद कपूर ने साल 2015 में शादी की थी। इस शादी को लगभग 6 साल बीच चुके हैं। इस शादी से मीरा दो बच्चों की मां बन चुकी हैं। बावजूद इसके वह काफी सुन्दर दिखती हैं। तो वहीं शाहिद कपूर इन दिनों मुम्बई से दूर थे। वह अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान मीरा ने शाहिद को खूब मिस किया।

हाल ही शाहिद जब दीपावली फेस्टिवल के दौरान घर लौटे तो वह पत्नी को देखकर काफी रोमेंटिक नजर आए। इस दौरान एक्टर ने एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा कि सर्दियों की बरसात शाम और मैं। शाहिद एवं मीरा की यह तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। तस्वीर में शाहिद ब्लैक आउटफिट में नजर आए। तो वहीं मीरा चेहरे में मास्क लगाए दिखी। इस दौरान वह अपनी डायमंड की रिंग फ्लांट करती हुई नजर आई।

सुशांत की मौत के बाद खूब रोई थी EX गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, अब दुल्हन बनी…

बता दें कि मीरा राजपूत एवं शाहिद कपूर सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं। बीते दिनों मीरा ने एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया कि वह लाॅकडाउन के दौरान किस तरह से अपने बच्चों को बिजी रखा। इस पोस्ट में शाहिद ने भी अपना रिएक्शन दिया था। शाहिद ने लिखा कि ‘कोई तुम्हे गंभीरता से नहीं ले रहा है, क्योंकि तुम दो बच्चों की मां बिल्कुल भी नहीं लगती हो।

नोरा फतेही खूबसूरती पर फिदा हुआ यह स्टार, बनना चाहता है बाॅडीगार्ड

बता दें कि मीरा राजपूत एवं शाहिद की जोड़ी बाॅलीवुड की सबसे हाॅट कपल्स में से होती हैं। दोनों सितारे खुलेआम एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार इजहार करते नजर अक्सर नजर आ जाते हैं। मीरा कभी अपनी स्टोरी शेयर करती हैं तो कभी वह पति के साथ की तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में रहती हैं।

हाल ही दोनों सितारे अपने नए पोस्ट को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। बताते चले कि दीवाली पर्व को शाहिद ने अपने फैमिली के साथ बेहद ही शानदार तरह से सेलीब्रेट किया। जिसकी कई तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया में अपने फैंस के बीच साझा की।

अनन्या पाण्डेय ने पिंक लहंगा से बरपाया कहर, तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आई एक्ट्रेस

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story