संघर्ष के दिनों में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके है रणवीर सिंह, एक कास्टिंग डायरेक्टर ने कहा तुम्हे कोई छूए…

रणवीर सिंह ने बीते 10 दिसम्बर को बाॅलीवुड में 10 साल पूरे किए। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म बैण्ड बाजा

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

संघर्ष के दिनों में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके है रणवीर सिंह, एक कास्टिंग डायरेक्टर ने कहा तुम्हे कोई छूए…

रणवीर सिंह ने बीते 10 दिसम्बर को बाॅलीवुड में 10 साल पूरे किए। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म बैण्ड बाजा बारात से की थी। रणवीर ने अपने छोटे से फिल्मी सफर में बड़े-बड़े सुपरस्टार को पछाड़ चुके हैं। उन्होंने अपने करियर में एक बढ़कर एक धमाकेदार फिल्में दी हैं। इस दौरान उनकी जोड़ी बाॅलीवुड में एक्ट्रेस संग जमी।

हाल ही में दिए गए इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने बताया कि संघर्ष के दिनों वह भी कास्टिं काउच जैसे कारनामें के शिकार हो चुके हैं। एक समय के वाक्ये को याद करते हुए उन्होंने बताया कि एक बार वह कास्टिंग डायरेक्टर से मिले। उस डायरेक्टर ने उन्हें सीधे घर बुलाया।

उन्होंने रिज्यूम दिया तो उसने उनके रिज्यूम की तरफ ध्यान देने के बजाय कहा कि तुम एक सेक्सी एवं हैण्डसम छोरे हैं। मैं तुम्हे कुछ ऐसी आॅफिस भेजूंगा। जहां पर तुम्हे अगर कोई छूए तो ऐतराज मत करना। हालांकि रणवीर ने उस कास्टिंग डायरेक्टर के नाम का खुलासा नहीं किया हैं।

प्रियंका चोपड़ा का 16 साल की उम्र में लड़कों ने किया था पीछा, तो पिता ने एक्ट्रेस को दी थी यह सजा…

बता दें कि रणवीर सिंह ने भले ही फिल्म बैण्ड बाजा बारात से अपने फिल्मी सफर की शुरूआत की हो, लेकिन वह इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे। कहा जाता है कि यह फिल्म उन्हें रणवीर कपूर के इंकार के बाद मिली थी। रणवीर कपूर ने बैण्ड बाजा बारात फिल्म को करने से मना कर दिया था।

संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने ड्रग्स पर दी प्रक्रिया, कहा-मेरे पिता ड्रग्स लेने…

लिहाजा यशराज बैनर को एक नए चेहरे की तलाश थी। जिसके चलते यह फिल्म रणवीर सिंह की झोली में आ गिरी। खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग के दौरान एक कन्ट्रोवर्शियल हादसा हो गया था। फिल्म के एक सीन में रणवीर एवं अनुष्का के बीच झगड़ा होना था।

सीन में रणवीर इतना खो गए कि उन्होंने अनुष्का को रियल में एक थप्पड़ जड़ दिया था। जब वह सीन से बाहर आए तो वह खुद हैरान रह गए। खबरों की माने तो बाद में रणवीर सिंह ने अपनी इस गलती के लिए अनुष्का से बकायदा माफी मांगी थी।

प्रियंका चोपड़ा पति से हुई गुस्सा, धक्केमार मर उतारा गाड़ी से, वजह जान रह जाएंगे हैरान

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

Similar News