एंटरटेनमेंट

संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने ड्रग्स पर दी प्रक्रिया, कहा-मेरे पिता ड्रग्स लेने…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने ड्रग्स पर दी प्रक्रिया, कहा-मेरे पिता ड्रग्स लेने…
x
संजय दत्त की बेटी त्रिशला भले ही अभिनय की दुनिया से दूर है, लेकिन वह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही उन्होंने अपने पिता के

संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने ड्रग्स पर दी प्रक्रिया, कहा-मेरे पिता ड्रग्स लेने…

बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशला भले ही अभिनय की दुनिया से दूर है, लेकिन वह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही उन्होंने अपने पिता के ड्रग्स लेने पर अपनी प्रक्रिया दी हैं। त्रिशला ने इंस्ताग्राम में एक लम्बी चैड़ी पोस्ट शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने ड्रग्स एवं पिता के बारे में खुलकर बात की हैं। खबरों की माने तो अक्सर सोशल मीडिया यूजर उनसे ड्रग्स के बारे में उनके पिता को लेकर सवाल पूछते रहते हैं। जिसे लेकर अब त्रिशला ने अपनी बात रखी हैं।

त्रिशला ने अपनी पोस्ट में लिखा कि सबसे पहले जो ध्यान देने वाली बात है वह यह है कि नशा कोई भी कैसा भी हो वह नुकसान ही पहुंचाता है। नशा ऐसी चीज है जो धीरे-धीरे आपको बीमारी की ओर ले जाता है। कोई भी नशा हो उसका बार-बार सेवन करने से गंभीर परिणाम सामने आते हैं। आगे वह लिखती है कि कोई भी इंसान अगर ड्रग्स लेता है तो वह अपनी मर्जी, लेकिन धीरे-धीरे वह इसका आदी हो जाता है,

प्रियंका चोपड़ा का 16 साल की उम्र में लड़कों ने किया था पीछा, तो पिता ने एक्ट्रेस को दी थी यह सजा…

लिहाजा एक समय ऐसा आता है जब उस पर काबू पाना मुश्किल हो जाता है। त्रिशला आगे लिखती है बात मेरे पिता की बात जाए तो वह हमेशा रिकव्हरी की स्थिति में रहे हैं। ऐसा कभी नहीं हुआ कि ड्रग्स के चक्कर में वह अपना भला-बुरा भूल गए हो। रही बात बीमारी की तो उन्हें ऐसी बीमारी है जिससे उन्हें हर दिन लड़ना होगा। मैं अपने पिता पर गर्व महसूस करती हूं, और इसमें मुझे कोई शर्मिंनदी भी महसूस नहीं होती हैं।

Bollywood के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक

बता दें कि बीते दिनों संजय दत्त लग्स के कैंसर जैसी भयावह बीमारी के शिकार हो गए थे। हालांकि अब संजय दत्त पूरी तरह से स्वस्थ्य है और खबर है कि जल्द ही वह फिल्मों में कमबैक करने वाले हैं। संजय दत्त के पास ढेर सारी फिल्में हैं। जिसमें पृथ्वीराज, केजीएफ जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं।

जब माॅडल राजीव के चक्कर में ऐश्वर्या राय एवं मनीषा कोइराला के बीच चली थी जुबानी जंग

जब इस क्रिकेटर के एक शर्त के चलते विनोद खन्ना को दिल दे बैठी थी अमृता सिंह, फिर..

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story