रणवीर सिंह ने महज इतनी उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, कहा- मैं सब चीजें….

रणवीर सिंह बाॅलीवुड के सबसे चुलबुले एक्टर हैं। वह हमेशा उर्जा से भरे रहे हैं। वह किसी भी काम को करने में पीछे नहीं रहते हैं। रणवीर सिंह

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

रणवीर सिंह ने महज इतनी उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, कहा- मैं सब चीजें….

रणवीर सिंह बाॅलीवुड के सबसे चुलबुले एक्टर हैं। वह हमेशा उर्जा से भरे रहे हैं। वह किसी भी काम को करने में पीछे नहीं रहते हैं। रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण से शादी की हैं। दोनों की शादी को लगभग दो साल से ज्यादा का समय बीत चुका हैं। दोनों सितारे अक्सर अपने एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। रणवीर सिंह अपनी एक्टिविटी के साथ ही सबसे ज्यादा सुर्खियां अपने लुक को लेकर बटोरते हैं।

एक्टर ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। रणवीर जल्द ही फिल्म 83 के जरिए बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने अपनी वर्जिनिटी को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने बताया जब वह महज 12 साल के थे उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी।

जब फिरोज खान ने माधुरी को लेकर कह दी थी ऐसी बात, गुस्से में लाल हो गई थी माधुरी

उन्होंने 12 साल की उम्र में एक लड़की के साथ संबंध बनाए थे। रणवीर बाॅलीवुड के ऐसे एक्टर है जो अपनी हर बात बड़ी बेवाकी से रखते हैं। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने कौन सा कंडोम उस दौरान यूज किया था। रणवीर ने इस दौरान अपने बचपन का किस्सा भी शेयर किया।

एक्टर ने बताया कि वह बचपन में काफी शरारती हुआ करते थे। उनके दोस्त की मम्मियां मेरी मम्मी से शिकायत करती थी कि आपका लड़का काफी बिगड़ा हुआ है। वह मेरे बच्चों को भी बिगाड़ कर रख देगा। रणवीर बताते है कि उनके मम्मी उनकी शिकायतों से काफी परेशान हुआ करती थी। कई बार ऐसे मौके भी आए हैं जब रणवीर अपनी शरारतों की वजह से मुसीबत में भी फंस चुके हैं।

..तो क्या रूबीना दिलैक के सिर सजेगा बिग बाॅस 14 का ताज, यूपी की यह कम्युनिटी एक्ट्रेस को जीताने करने जा रही यह काम...

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

Similar News